For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे पार्टी में ड्रग्स लेते पकड़ी गई एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार- अदालत में पेश करने के बाद मिली जमानत

    |

    मुंबई के जुहू इलाके में स्थित एक फाइव स्टार होटल में छापा मारकर मुंबई पुलिस ने तेलुगु एक्ट्रेस नायर शाह और उनके दोस्त साजिद हुसैन को एनडीपीएस (NDPS) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। इन पर बिना इजाजत होटल के कमरे में बर्थडे पार्टी करने और ड्रग्स का सेवन करने का आरोप है। सोमवार दोपहर दोनों को स्थानीय बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो, रविवार को चल रही इस पार्टी के दौरान ही किसी ने पुलिस को खबर कर दी कि वहां ड्रग्स के साथ पार्टी चल रही है। इसके बाद पुलिस ने रविवार रात करीब 3 बजे होटल में छापा मारा और एक्ट्रेस को उसके दो दोस्तों सहित गिरफ्तार कर लिया। वो सभी चरस का सेवन कर रहे थे।

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिस दौरान छापा मारा गया, तीनों नशे का सेवन कर रहे थे। एक्ट्रेस के जन्मदिन की पार्टी थी। छापा मारने के बाद, सोमवार सुबह एक्ट्रेस का मेडिकल करवाया गया। मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद अगर एक्ट्रेस की बॉडी में तय मात्रा से ज्यादा ड्रग्स मिलती है, तो उनकी मुसीबत बढ़ सकती है।

    INTERVIEW- INTERVIEW- "यदि लगान का रीमेक बनेगा तो रणवीर, रणबीर, विकी कौशल कोई भी भुवन का रोल कर सकता है"- आमिर खान

    इनके साथ मौजूद गोवा के रहने वाले एक अन्य शख्स रेड के बाद वहां से फरार हो गया। फिलहाल उसकी भी तलाश जारी है। बता दें, नायरा ने फिल्म तेलुगु फिल्म मिरुगा, बुर्रा कथा और इ-ई में काम किया है।

    English summary
    Telugu actress Naira Shah and her friend were arrested by the Santa Cruz police last Sunday on charges of drugs. Later she got bail.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X