For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं वेटरन एक्ट्रेस नफीसा अली, सोनिया गांधी ने की मुलाकात

    |
    Nafisa Ali diagnosed with Third Stage CANCER | FilmiBeat

    बॉलीवुड में ऐसे कई मशहूर कलाकार है जो कि कैंसर जैसी गंभीर समस्या से या तो जूझ रहें है या फिर इससे गुजर चुके है। इस बार वेटरन एक्ट्रेस नफीसा अली का नाम इस लिस्ट में सामने आया है जो कि कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं। बता दें कि उन्होने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो सोनिया गांधी के साथ नजर आ रहीं हैं इसका मतलब है कि सोनिया ने हाल ही में बीमार नफीसा से मुलाकात की है।

    कैंसर के तीसरे स्टेज के बारे में पता चलने पर उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी है। नफीसा अली को आपने जुनून, बेवफा, यमला पगला दीवाना और लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय करते जरूर देखा होगा।

    उन्होने लिखा है कि मेरी दोस्त सोनिया गांधी मिलीं और जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की है। वो काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं जैसा कि आपने तस्वीर में भी देख ही लिया होगा। इंडस्ट्री में उन्होने काफी साल गुजार दिए और उन्होने काफी बदलाव होते हुए भी देखा है।

    उनके अभिनय की शुरुआत शषि कपूर के साथ 1979 में जुनून के साथ हुई थी और इसके बाद वो कई फिल्मों मे नजर आईँ जिसके लिए वो जानी जाती है।

    इतना ही नहीं उन्होने राजनीति मे भी काफी ज्यादा नाम कमाया जिसकी शुरुआत 2009 में समाजवादी पार्टी से टिकट लेकर चुनाव लड़ने से हुई थी। हालांकि इस समय वो कॉग्रेस पार्टी की एक सदस्य हैं।

    English summary
    Veteran actress Nafisa ali diagnosed with stage 3 Cancer. here is the photo gone viral with Sonia gandhi who is the friend of Nafisa ali.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X