For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑस्ट्रेलिया से लौटीं मंदिरा बेदी, क्वारंटाइन में आया अस्थमा अटैक- सुनाई कोरोना डर की कहानी

    |

    कोरोना वायरस से बचने के लिए कई स्टार्स ने हाल ही में विदेश से वापसी की है। जो कि फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। इस फेहरिस्त में नाम शामिल है सोनम कपूर,शबाना आजमी, अनुपम खेर और प्रभास का नाम भी शामिल है। हालांकि सिंगर कनिका कपूर भी इस लिस्ट का हिस्सा रहीं हैं लेकिन सेल्फ आइसोलेशन में ना रहते हुए वह कोरोना संक्रमित पाई गईं।

    खैर, अब खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी विदेश से वापसी करके खुद को क्वारंटाइन में रखा। जैसा कि कहा जा रहा है कि कोरोना के पॉजिटिव होने के लक्षण 14 दिन बाद शरीर में आते हैं।

    ऐसे में मंदिरा बेदी के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहना एक डरावने सपने जैसा था। उन्होंने खुद अपना अनुभव शेयर किया है। जिसे सबके लिए जानना जरूरी है। यहां पढ़िए।

    मंदिरा ने कहा सेल्फ आइसोलेशन में हूं

    मंदिरा ने कहा सेल्फ आइसोलेशन में हूं

    मंदिरा बेदी ने बताया कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के कारण वह ऑस्ट्रेलिया से हाल ही में वापस आई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि मैं 9 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से वापस आई हूं। मैं सेल्फ आइसोलेशन में रहकर केवल समय देख रही थी। कोरोना वायरस के लक्षण 14 दिन में दिखते हैं।

    मंदिरा ने कहा कोरोना से डर गई थी

    मंदिरा ने कहा कोरोना से डर गई थी

    मंदिरा ने आगे कहा कि मैं कोरोना वायरस के कारण इतनी घबराई, डरी हुई चिंतित थी कि तब तक खुद काम करतीं रही जब तक चिंता के कारण मुझे अस्थमा अटैक नहीं आया।

    मंदिरा बेदी ने कहा डर के मैं उठ गई

    मंदिरा बेदी ने कहा डर के मैं उठ गई

    मंदिरा ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि घटना के एक रात पहले मैंने जो आखिरी चीज देखी थी, वह एक वीडियो था। जिसमें कोई खांस रहा था लोग उसे गंभीरता से नहीं ले रहे थे। ये बहुत नकारात्मक और डिप्रेशिंग था। अगली सुबह 5.30 बजे मैं घबराहट से जाग गई।

    मंदिरा बेदी ने कहा ये समय सकारात्मक रहने का है

    मंदिरा बेदी ने कहा ये समय सकारात्मक रहने का है

    मंदिरा ने लोगों से अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि लोग इस बात को समझें कि जो चीज से सभी गुजर रहे हैं वो असल है। इस समय केवल सकारात्मक रहा जा सकता है। वक्त का इस्तेमाल एक्सरसाइज करने में कीजिए। मैं होम वर्कआउट से जुड़े कुछ वीडियो शेयर कर रही हूं। बेटे को पढ़ा रही हूं।

    मंदिरा का करियर ग्राफ

    मंदिरा का करियर ग्राफ

    आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो शांति से की। शाहरुख खान के साथ उन्होंने दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे भी किया। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म साहो रही है। वह वेब सीरीज स्मोक में भी नजर आईंं।

    मंदिरा बेदी का फिटनेस

    मंदिरा बेदी का फिटनेस

    24 साल के अपने करियर के सफर में मंदिरा ने एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक सफल टीवी होस्ट और फिटनेस की रानी होने का भी खिताब अपने नाम किया है।

    मां बनने के बाद मंदिरा बेदी का फिटनेस पर फोकस

    मां बनने के बाद मंदिरा बेदी का फिटनेस पर फोकस

    मां बनने के बाद मंदिरा का वजन 22 किलो बढ़ गया था। जिसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर फोकस किया। और आज उनके आगे दीपिका से लेकर कैटरीना तक सब फेल नजर आते हैं।

    English summary
    Actress Mandira Bedi faced asthma attack during self quarantine and after returning form Australia
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X