For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन की मोस्‍ट वाटेंड हिरोइन लीना मारिया ने बैंक को लगाया 19 करोड़ का चूना, गिरफ्तार

    |

    नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। जिसके ठुमके पर सीटी बजने लगते थे, अदाओं को लड़कियां कॉपी करती थीं और कुछ युवक उसके फोटो अपनी पर्स में रखने लगे थे वो ऐसा काम करेगी किसी ने सोचा नहीं था। जी हां हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल की जिसे दिल्‍ली पुलिस ने मंगलवार को दिल्‍ली के ही एक फॉर्म हाउस से गिरफ्तार किया है। इस एक्‍ट्रेस का लिव-इन पार्टनर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। आप सुनकर चौक जाएंगे कि इस खुबसूरत अदाकारा को मोस्‍ट वांटेड घोषित कर दिया गया था और इसपर चेन्‍नई में एक बैंक को कथित रूप से 19 करोड़ रुपये चूना लगाने के आरोप थे।

    दिल्‍ली पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता मोहनलाल अभिनीत 'रेड चिलीज' में काम कर चुकी लीना मारिया पॉल को मंगलवार की सुबह दक्षिणी दिल्‍ली के एक फार्म हाउस से दिल्‍ली के एक फार्म हाउस से दिल्‍ली पुलिस और चेन्‍नई क्राइम ब्रांच की ज्‍वाइंट टीम ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि लीना मारिया पॉल बॉलीवुड सुपर स्‍टार जॉन अब्राहम की आगामी फिल्‍म 'मद्रास कैफे' से भी जुड़ी है।
    पुलिस ने बताया कि लीना मारिया पॉल जिसके संग लिव-इन रिलेशन में रह रही थी उसका नाम बालाजी उर्फ चंद्रशेखर है और वो चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया।

    पुलिस ने बताया कि लीना का ब्‍वॉयफ्रेंड बालाजी लोन हासिल करने के लिये खुद को आईएएस अधिकारी के तौर पर पेश किया था। वे गिरफ्तारी से बचने के लिए 12 मई से फार्म हाउस में छिपे हुए थे। उनके चार निजी सुरक्षा अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। चेन्नई पुलिस ने मार्च में दोनों के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 120 बी (आपराधिक साजिश) और 406 (विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया था। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आईटी हब बैंगलोर का रहने वाला बालाजी खुद को आईएएस अधिकारी बताकर लीना के साथ चेन्‍नई स्थित कैनरा बैंक गया था।

    वहां उसने एक बड़ी परियोजना के तहत 19 करोड़ रुपये का लोन मांगा। लोन लेने के बाद वो दोनो फरार हो गये और चेन्‍न्‍ई में उन्‍हें मोस्‍ट वाटेंड घोषित कर दिया गया था। विश्‍वासनीय सूत्रों की मानें तो पुलिस ने फार्म हाउस से अवैध हथियारों का जखिरा बरामद किया है। यहां शस्त्र अधिनियम के तहत संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

    रॉयल कारें और 81 महंगी घडि़यां बरामद

    फॉम हाउस पर छापेमारी के बाद पुलिस को 9 महंगी कारें बरामद हुई हैं। आप सुनकर चौक जायेंगे कि ये अदाकारा लैंड क्रूजर, लैंड रोवर, बीएमडब्ल्सू, रोल्स रायस जैसी कारों से घुमा करती थी। इसके अलावा पुलिस ने 81 महंगी कलाई घड़ियां भी बरामद की हैं जिनकी कीमत करोड़ो में है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी वर्तमान फार्म हाउस में 12 मई को आए थे और उनका किरायेदार प्रमाणन फॉर्म भी मिला था, जो प्रमाणन प्रक्रिया में था।

    पुलिस ने बताया कि लीना मारिया पॉल फॉर्म हाउस के लिये 4 लाख रुपये महीने किराया दे रही थी। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार लीना कोच्चि की रहने वाली है और वह बीडीएस स्नातक है। उसने अपनी स्कूली शिक्षा दुबई से ली, जहां उसके माता-पिता रहते हैं। उसके पिता पेशे से इंजीनियर हैं।

    English summary
    A Chennai based actress, who will soon be seen in a John Abraham production titled Madras Cafe, was arrested from a South Delhi on Tuesday. Leena Maria Paul, aged 25, was wanted by the Chennai Police for her involvement in a Rs 19 crore cheating case there.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X