For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कियारा आडवाणी ने VIDEO में बेहतरीन S*X पर किया खुलासा, बताया इन 3 चीजों को मजेदार

    |

    कियारा आडवाणी के लिए फिल्मों का ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इससे सभी वाकिफ हैं कि कियारा आडवाणी की लोकप्रियता की असली शुरुआत लस्ट स्टोरीज से हुई थी। वहीं अब दिवाली के करीब अक्षय कुमार के साथ उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म लक्ष्मी बॅाम्ब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 9 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए कियारा इंतजार कर रही हैं।

    इससे पहले दोनों एक साथ गुड न्यूज फिल्म में नजर आ चुके हैं। फिलहाल उनकी फिल्म लक्ष्मी बॅाम्ब की रिलीज से पहले कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है। जहां वो इस बात का जिक्र करते हुए ये बता रही हैं कि ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिनका मजा उन्हें सेक्स से अधिक आता है।

    आपको बता दें कि कियारा आडवाणी का ये वीडियो ट्विक इंडिया ने शेयर किया है। जहां पर कियारा कई मजेदार सवाल के लिए अपने बेबाक मजेदार सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं कि कियारा आडवाणी ने ऐसा क्या कहा है जो कि चर्चा में आ गया है।

    कियारा ये पूछा गया ये सवाल

    कियारा ये पूछा गया ये सवाल

    ट्विक इंडिया ने कियारा से सवाल पूछा कि उन्हें अगर कोई कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्या बनना चाहेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह कैटरपिलर यानी कि इल्ली बनना चाहेंगी ताकि बाद में वह तितली बन सके।

    ये रहा सेक्स से जुड़ा सवाल

    ये रहा सेक्स से जुड़ा सवाल

    इसके बाद कियारा से वो सवाल किया गया जो कि खबरों में छाया हुआ है। उनसे ये पूछा गया कि ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिन्हें वह बेहतरीन सेक्स से भी बेहतर मानती हैं?

    कियारा ने बताई वो तीन चीजें

    कियारा ने बताई वो तीन चीजें

    इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने कहा कि शानदार पिज्जा, शॅापिंग और एक अच्छी फिल्म इन तीनों को वह सेक्स से भी बेहतरीन मानती हैं।

    कॅालेज ट्रिप पर लग गई आग

    कॅालेज ट्रिप पर लग गई आग

    इसके बाद कियारा से पूछा गया कि क्या ऐसी कोई घटना हुई है जहां वो मरते-मरते बची हैं। वो बताती हैं कि एक बार वह कॅालेज ट्रिप पर गई थीं, जहांं उनके कमरे में आग लग गई थी।

    कबीर सिंह से मिली लोकप्रियता

    कबीर सिंह से मिली लोकप्रियता

    गौरतलब है किशाहिद कपूर की कबीर सिंह ने कियारा के करियर को पिछले साल नई ऊंचाई पर पहुंचाया है।अपने ग्लैमर को लेकर भी कियारा काफी लोकप्रिय होती हैं।

    English summary
    Actress kiara Advani talk about three things shw finds better than Sex
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X