For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ का जबरदस्त एक्शन, टाइगर 3 की तैयारी का VIDEO आया सामने

    |

    कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह कई बार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के वीडियो शेयर किए थे। जहां पर वह अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से कमाल करती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ ने इस बार अपना एक वीडियो दोबारा से शेयर किया है।

    जहां पर वह काफी तगड़ा वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वह टाइगर जिंदा है 3 की तैयारी करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना कैफ रेड आउटफिट मेें वर्कआउट करती हुई दिखाई पड़ रही है। उनके पास ब्लैक आउटफिट में उनकी ट्रेनर खड़ी हुई है। यहां पर कैटरीना कैफ पिलाटे के सेशन लेती हुई दिखाई दे रही हैं।

    आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की ये तैयारी सलमान खान की टाइगर जिंदा है 3 के लिए मानी जा रही है। टाइगर जिंदा है के दूसरे पार्ट में कैटरीना कैफ एक्शन और फाइट सीन करती हुई दिखाई दी थीं। माना जा रहा है कि तीसरे भाग में भी कैटरीना के लिए एक्शन सीन तैयार किया गया है।

    कैटरीना कैफ ने बोला मसल वर्कआउट

    कैटरीना कैफ ने बोला मसल वर्कआउट

    कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मैं आमतौर पर जिम को ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन मैंने गौर किया है कि आप पिलाटे के जरिए भी बहुत सारा मसल वर्कआउट कर सकते हैं। यास्मीन कराचीवाला मुझे मेरे हर एक बॅाडी पार्ट पर पिलाटे सेशन के दौरान फोकस करने में मदद करती हैं।

    कैटरीना कैफ के करियर की बड़ी हिट

    कैटरीना कैफ के करियर की बड़ी हिट

    इससे सभी वाकिफ हैं कि कैटरीना कैफ के करियर के लिए सबसे बड़ी हिट की कमाई किसी ने दी है तो वो टाइगर सीरीज है। सलमान खान की इस फिल्म की नए भाग को करोड़ों की कमाई देने के लिए मेकर्स ने काफी बड़ी प्लानिंग की है।

    7 देशों में शूटिंग की योजना

    7 देशों में शूटिंग की योजना

    मी़डिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 7 देशों में करने की योजना बनाई जा रही हैं। इसमें तुर्की, अमेरिका और यूएई का नाम अब तक सामने आ चुका है पिछली सीरीज की फिल्मों की तरह इस बार भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस सुपरहिट कहानी का हिस्सा होगी।

    फिल्म का बजट 250 करोड़

    फिल्म का बजट 250 करोड़

    टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा इस फिल्म से जुड़े हुए हैं। इस फिल्म का बजट 250 करोड़ तक का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की फीस 100 करोड़ है। इस पर अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

    साल 2022 से होगा टाइगर 3 का आगाज

    साल 2022 से होगा टाइगर 3 का आगाज

    गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में तीसरे नंबर पर शामिल है टाइगर जिंदा है। इस फिल्म ने 339 करोड़ की कमाई की। साल 2022 के मध्य से टाइगर 3 की शूटिंग का आगाज हो सकता है।

    English summary
    Actress Katrina Kaif preparing for Salman khan Tiger zinda hai 3 watch here full video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X