»   » तैमूर के जन्म के बाद बेबो ने घटाया 12 किलो वजन, जानें क्या है सीक्रेट

तैमूर के जन्म के बाद बेबो ने घटाया 12 किलो वजन, जानें क्या है सीक्रेट

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिटनेस हो या फैशन बेबो हर फिल्ड में रोल मॉडल हैं। फिटनेस की बात करें तो बेबो यानी करीना कपूर बॉलीवुड की परफेक्ट फिगर एक्ट्रेस में से हैं। फिटनेस को लेकर अपनी दीवानगी उन्होंने एक बार फिर साबित कर दी है।

हाल ही में मां बनी अभिनेत्री करीना कपूर ने बेबी तैमूर के जन्म के बाद 12 किलो वजन घटा लिया है। वो भी तैमूर के जन्म के महज कुछ महीनों बाद ही। बेबो के इसी डेडीकेशन के चलते लोग उन्हें फिटनेस के मामले में रोल मॉडल मानते हैं।

actress-kareena-kapoor-reduced-twelve-kg-weight-after-pregnancy

वहीं लोग हैरान भी हैं कि महज कुछ महीनों में ही करीना ने इतना वजन कैसे घटा लिया। प्रेगनेंसी के बाद इसने कम समय में वजन घटाना किसी जंग से कम नहीं है। वहीं बेबो वजन घटाने के बाद अब खुद पर काफी ध्यान दे रही हैं। वे जहां रूटीन एक्सरसाइड फॉलो कर रही हैं। वहीं तैमूर का ख्याल भी बखूबी रख रही हैं। आगे की स्लाइड में जानें करीना ने कैसे घटाया 12 किलो वजन-

फॉर्म में लौटने के लिए मेहनत

फॉर्म में लौटने के लिए मेहनत

करीना कपूर खान सभी के लिए एक रोल मॉडल हैं। फिटनेस हो या स्टाइल का मामला सभी की नजरें उनपर रहती हैं। दिसंबर में बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद वह अब दोबारा से अपने पुराने लुक में लौटने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

ये है करीना का सीक्रेट

ये है करीना का सीक्रेट

डिलिवरी के बाद वापस शेप में लौटने के लिए वह शुरुआत में योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करती थीं। लेकिन अब करीना ने इस रुटीन में पिलाटे भी शामिल कर लिया है। वह लंबे समय से डाइटीशियन रुजुता दिवेकर का डाइट चार्ट फॉलो करती आई हैं।

प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा था इतना वजन

प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा था इतना वजन

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान करीब 18 किलो वजन बढ़ा लिया था। रुजुना दिवेकर के साथ एक एफबी लाइव में करीना ने कहा मैं वजन घटाने में जल्दीबाजी नहीं करना चाहती। मेरा लक्ष्य केवल वह वजन घटाना है जो मैंने इस दौरान बढ़ा लिया था। मैं हल्का, खुश और एनर्जी से भरा महसूस करना चाहती हूं और यह बेहद जरूरी भी है।

हाल ही में शेयर की थी प्यारी सी तस्वीर

हाल ही में शेयर की थी प्यारी सी तस्वीर

बता दें कि करीना कपूर हाल ही में तैमूर के साथ अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में आई थीं। यह तीसरी तस्वीर थी जिसमें करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर साफ तौर पर नजर आ रहा था। फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाकर उसे सर पर किस करती दिख हैं। तैमूर करीना की गोद में बैठा खिलखिला कर हंस रहा है।

तैमूर को लेकर आउटिंग पर निकली थीं करीना

तैमूर को लेकर आउटिंग पर निकली थीं करीना

कुछ दिनों पहले करीना कपूर तैमूर के साथ ईवनिंग ड्राइव पर निकलीं थीं। 20 दिसंबर 2016 को जन्म के एक दिन बाद उसे दुनिया के सामने लेकर आने वाली करीना कपूर पहली बार तीन महीने के तैमूर अली खान पटौदी के साथ ड्राइव पर निकलीं थीं। इस ड्राइव पर मम्मी-बेटे की जोड़ी के साथ तैमूर की नानी भी थीं।

सोशल मीडिया पर छाई थीं करीना

सोशल मीडिया पर छाई थीं करीना

वहीं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना मीडिया पर छाई रही थी। उस दौरान करीना ने वेट गेन किया था। वहीं ये डीवा इस दौरान भी काफी फैशनेबल दिखी थीं। वे बेहद क्यूट सी ड्रेसेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं।

जीरो फिगर में भी नजर आ चुकी हैं

जीरो फिगर में भी नजर आ चुकी हैं

वहीं करीना के लिए वजन घटाना कोई बड़ी बात नहीं है। वे इंडस्ट्री के फिटनेसफ्रीक एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने फिल्म टशन के लिए काफी वजन घटाया था। वे इस फिल्म में जीरो फिगर में भी नजर आई थीं।

English summary
kareena kapoor reduced 12kg weight after taimur birth, know her secret
Please Wait while comments are loading...