For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के पीछे पागल थीं काजोल, पार्टी में जाकर खोजती थीं- सालों बाद हुआ खुलासा !

    |

    अक्षय कुमार और काजोल की जोड़ी अगर रियल लाइफ में बनती तो कैसी होती? फैंस के लिए ये सोच पाना काफी मुश्किल है। काजोल के साथ किसी को पसंद किया जाता है तो वह उनके पति अजय देवगन हैं। या फिर शाहरुख खान।

    सलमान खान ने गुस्से में कहा- ऐश्वर्या राय को मेरी बहन मत बनाओ यार, शाहरुख ने बदला गेम, किस्सा !

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजोल शादी से पहली अक्षय कुमार की एक झलक देखने के लिए फिल्म पार्टी में उनकी तलाश करती रहती थीं। इसमें उनका साथ देते खास दोस्त करण जौहर।

    जी हां, खुद करण जौहर ने एक टीवी शो में इसका खुलासा किया कि कैसे अक्षय कुमार काजोल का सबसे बड़ा क्रश हुआ करते थे। हालांकि अजय देवगन को ये बात पता है कि नहीं लेकिन करण जौहर का ये खुलासा फिलहाल खबरों में छाया हुआ है। यहां पढ़ें पूरी खबर डिटेल में।

    काजोल का क्रश अक्षय कुमार

    काजोल का क्रश अक्षय कुमार

    काजोल और अजय देवगन की जोड़ी हिंदी सिनेमा की टॅाप जोड़ी में से है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन से शादी करने से पहले काजोल अक्षय कुमार को लेकर पूरी तरह से दीवानी थीं। आप ये कह सकते हैं कि काजोल का क्रश अक्षय कुमार पर था।

    मुंबई के एक इंवेट के दौरान अपने क्रश अक्षय कुमार के साथ काजोल

    मुंबई के एक इंवेट के दौरान अपने क्रश अक्षय कुमार के साथ काजोल

    एक टीवी शो के दौरान करण जौहर ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई के एक इंवेट के दौरान अपने क्रश अक्षय कुमार को वो खोज रही थीं। ये बात साल 1991 की है। उस समय ऋषि कपूर और जेबा बख्तियार की फिल्म हिना का प्रीमियर हो रहा था।

    अक्षय के कारण हुई काजोल और करण जौहर की दोस्ती

    अक्षय के कारण हुई काजोल और करण जौहर की दोस्ती

    करण जौहर ने बताया कि वह अक्षय कुमार को खोजने में काजोल की मदद उस समय कर रहे थे। लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी अक्षय कुमार नहीं दिखाई दिए। लेकिन उस दिन से ही काजोल और करण जौहर की पक्की वाली दोस्ती की शुरुआत हुई थी।

    काजोल के साथ अजय देवगन की पहली मुलाकात

    काजोल के साथ अजय देवगन की पहली मुलाकात

    काजोल के साथ अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में के कहा कि "हमारी मुलाकात सेट पर हुई थी, ये काफी बोरिंग कहानी है।असल में कोई कहानी ही नहीं है। पहली मुलाकात में अजय देवगन, काजोल को घमंडी लगे थे क्योंकि वो ज़्यादा बातें नहीं करते थे।

    ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अजय देवगन से सलाह

    ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अजय देवगन से सलाह

    काजोल जब हलचल की शूटिंग कर रही थीं तब वो किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं और अजय देवगन उनके सिर्फ दोस्त थे। तब काजोल अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अजय देवगन से सलाह लेती थीं और अजय देवगन उन्हें सलाह देते भी थे। यहीं से अजय देवगन और काजोल के रिश्ते की शुरूआत हुई थी।

    काजोल और अजय देवगन की जोड़ी

    काजोल और अजय देवगन की जोड़ी

    काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। तानाजी में दोनों पति - पत्नी के किरदार में दिखे और इस फिल्म के लिए भी उन्हें दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है।

    English summary
    Here read When Karan Johar revealed Kajol’s massive crush on Akshay Kumar, joked ‘we didn’t get Akshay but found each other’
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X