For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास की 400 करोड़ की आदिपुरुष में अजय देवगन के साथ काजोल की तगड़ी एंट्री, फैंस के लिए बड़ी खबर

    |

    प्रभास की आदिपुरुष का बजट 400 करोड़ के करीब है। जाहिर सी बात है कि फिल्म को लार्जर देन लाइफ बनाने और दिखाने की पूरी कोशिश निर्माता कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह का नाम फाइनल हो गया है। इसकी घोषणा कर दी गई है कि राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका में ये तीनों एक साथ दिखाई देंगे।

    चर्चा ये भी थी कि अजय देवगन की भी शिव भगवान की भूमिका को पर्दे पर निभाते हुए दिख सकते हैं। लेकिन अब जो नाम फाइनल सामने आ रहा है वो है काजोल का। जी हां, अजय देवगन के नाम के तय होने से पहले काजोल की फिल्म में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं।

    सुपरस्टार प्रभास की इस पैन इंडिया फिल्म में काजोल का नाम शामिल होने के बाद फिल्म के हाई स्केल और कंटेंट को लेकर चर्चा तेज हो गई है। बता दें कि काजोल ने इससे पहले तानाजी में भी अजय देवगन के साथ अपना दम दिखाया था। तो क्या फिर से अजय देवगन और काजोल की जोड़ी आदिपुरुष का हिस्सा होगी, इस पर सवाल और सस्पेंस बरकरार है।

    काजोल का कैसा होगा किरदार

    काजोल का कैसा होगा किरदार

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजोल फिल्म में एक प्रमुख किरदार निभाते हुए नजर आयेंगी। ये किरदार कौन सा होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आयी है, बताया जा रहा है कि ये फैंस के लिए सरप्राइज होगा।

    हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्म

    हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्म

    बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं जो कि इससे पहले काजोल और अजय देवगन की तानाजी का भी निर्देशन कर चुके हैं। कास्टिंग के लिहाज से ये फिल्म हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्म बन सकती है।

    रामायण की कहानी से प्रेरित

    रामायण की कहानी से प्रेरित

    आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। जल्द इसके शूटिंग का भी आगाज किया जाएगा। लुक और कहानी को लेकर ये फिल्म काफी विशाल बताई जा रही है। ये रामायण की कहानी से प्रेरित है।

    400 करोड़ का बजट

    400 करोड़ का बजट

    सिनेमा की इतनी बड़ी फिल्म का बजट भी आलीशान होगा। आदिपुरुष का बजट 350 से 400 करोड़ के करीब है। स्क्रीन पर फिल्म का स्केल काफी बड़ा बनाया जाएगा।

    कई भाषाओं में किया जाएगा डब और रिलीज

    कई भाषाओं में किया जाएगा डब और रिलीज

    आदिपुरुष फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम के साथ अन्य लोकप्रिय भाषाओं में डब की जाएगी। हिंदी सिनेमा के साथ साउथ का बड़ा मार्केट भी आदिपुरुष के निशाने पर है।

    सैफ अली खान लंकेश

    सैफ अली खान लंकेश

    सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश की भूमिका निभायेंगे। गौरतलब है कि रामायण की इस कहानी को ओम राउत 3डी में ला रहे हैं जो कि एक शानदार प्रोजेक्ट है

    अजय देवगन का नाम भी चर्चा में काजोल की एंट्री

    अजय देवगन का नाम भी चर्चा में काजोल की एंट्री

    हीरो और विलेन यानी कि प्रभास और सैफ अली खान के किरदार आपस में फिल्म में फाइट करते हुए भी दिखाई देंगे। इस फिल्म की कास्टिंग में अजय देवगन का भी नाम सामने आया है। लेकिन अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

    English summary
    Actress Kajol entry in prabhas up coming film adipurush here read full detail news about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X