For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी वेकेशन पर हुईं इतनी बोल्ड, अकेले में देखिए ये 3 वीडियो

    By Filmibeat Desk
    |

    अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से कहर ढाया है। जॉर्जिया एंड्रियानी, जो कि टिनसेल शहर में हमारे पास सबसे प्यारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक है, अक्सर अपने सभी फैंस का ध्यान आकर्षित करती है, जब भी वह शहर में घूमती है या अपनी छुट्टियों या गेटवे से अपनी कोई भी आश्चर्यजनक तस्वीरें छोड़ती है।

    जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी बहन के साथ जर्मनी में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें डालीं, जहां वह पार्क में अपनी होने वाली बहन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, जहां वे पिकनिक का आनंद ले रहे हैं और अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं। Giorgia ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं क्योंकि उन्होंने अपने आई एम वर्थ इट कलेक्शन से डिज़ाइनर रेनू टंडन और निकिता टंडन का एक सूक्ष्म पुष्प लंबा गाउन पहना है।

    जॉर्जिया की पोशाक ने उनके फैंस का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने कढ़ाई, ऑफ-व्हाइट रूपांकनों और उस पर सरल पैटर्न को पसंद किया। एक्सेसरीज़ की बात करें तो, वह एक आकर्षक दिखने वाली अंगूठी के साथ एक सॉटोइर-शैली का हार पहने हुए दिखाई दे रही है।

    न्यूड लिप शेड के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को बेहद सिंपल रखा और अपने ग्लॉसी स्ट्रेट बालों को खुला छोड़ दिया। तस्वीरों को साझा करते हुए जॉर्जिया बहुत खुश और चमकदार लग रही थी क्योंकि अभिनेत्री ने अपनी बहन सारा को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी और अपनी बहन की प्यारी तस्वीरें साझा कीं, उनके द्वारा साझा किए गए बंधन के साथ अपने प्यार का इजहार किया।

    अब उन ड्रॉप-डेड खूबसूरत तस्वीरों को देखें हम अभिनेत्री की यात्रा की और तस्वीरें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया इस साल वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

    English summary
    Actress Giorgia Andriani is soaking up the sun as she enjoys her vacation in Germany and shares some pictures. Check out the jaw-dropping pictures now
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X