For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्ममेकर जेपी दत्ता-एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता की जयपुर में शादी, अर्जुन रामपाल भी पहुंचे

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्म निर्माता जेपी दत्ता और अभिनेत्री एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता की शादी 7 मार्च को फिल्म निर्माता बिनॉय गांधी से होगी। जयपुर के रामबाग पैलेस में प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। दुल्हन की माँ ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि उसकी बेटी की शादी यादगार हो। बता दें कि जेपी दत्ता की फ़िल्म पलटन में काम कर चुके अर्जुन रामपाल भी इस शादी में शरीक लेने वाले हैं।

    निधि दत्ता की मां कहती हैं कि उन्होंने मेहंदी, संगीत और हल्दी सहित सभी समारोहों की परिकल्पना करने में बहुत अधिक निवेश किया है। "हर समारोह की थीम का एक अर्थ होता है और प्रत्येक समारोह हमारे लिए बहुत खास होता है। मेहंदी समारोह का विषय 'कृष्ण की छवी' है। यह परिवार के मेरे पक्ष का एक हिस्सा है, क्योंकि मेरे पिता गोकुल (मथुरा) से हैं। लंदन में हमारी पसंदीदा जगह पर थीम है, जो एनाबेल्स है। यह अपनी सुंदर और अलग सजावट के लिए जाना जाता है, "बिंदिया जी कहती है।

    वह कहती हैं कि इवेंट थीम के अलावा, हर समारोह में एक कलर थीम भी है। "हल्दी समारोह के लिए 'मैरीगोल्ड स्पीच' रंग की थीम जहाँ लोग केसरिया रंग के कपड़े परिधान करेंगे है। यह शादी के लिए Hues of Gold 'है, और लोग संगीत के लिए कुछ भी पहन सकते हैं। हम बहुत मस्ती कर रहे हैं, "दुल्हन की माँ ने एक विषेश एक्ट भी तैयार किया है जो संगीत के दौरन पेश होगा , मैं अपनी बेटियों निधि और सिद्धि के साथ एक्ट करूंगी," वह कहती हैं।

    इस बीच, बिंदिया और उनके पति अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। वे बिनॉय को अपने दामाद के रूप में देखकर गर्व महसूस करते हैं। बिंदिया कहती है, "मैं बिनॉय जैसे व्यक्ति है उनका व्यक्तित्व मुझे पसंद है , और जिस तरह से वह हमारे परिवार को पूरा करते है। वह वास्तव में मेरी बेटी के लिए सबसे अच्छे साथी हैं और वे वास्तव में अच्छी तरह से कॉम्प्लिमेंट करते हैं। "

    English summary
    Actress Bindiya Goswami and JP dutta daughter Nidhi Dutta wedding in Jaipur arjun rampal also arrive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X