»   » हिट हुईं ये 4 फिल्में तो अनुष्का शर्मा की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

हिट हुईं ये 4 फिल्में तो अनुष्का शर्मा की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिल्लौरी के प्रोमोशन में लगी हुई हैं। वहीं इस फिल्म के बाद अनुष्का की और भी कुछ बड़ी फिल्में आ रही हैं। जिनमें से एक फिल्म बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी है।

अनुष्का कई हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बिग थिंग' बन चुकी हैं। वहीं अनुष्का की आने वाली फिल्में उनके करियर की सफलता में माइलस्टोन साबित हो सकती हैं।

बता दें कि फिल्लौरी समेत अनुष्का की कुल 4 बड़ी फिल्में लाइन में हैं। इन फिल्मों को देखते हुए कयास लगाई जा रहे हैं कि अनुष्का की ये फिल्में उनके करियर की सफलता के लिए काफी अहम साबित हो सकती हैं।

अनुष्का की आने वाली फिल्मों में वे अलग-अलग किरदार निभाती दिखेंगी। देखने वाली बात ये होगी कि उनके फैंस उन्हें किस किरदार में ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं बड़ी इन फिल्मों के साथ अनुष्का के करियर में बड़ा मोड़ आ सकता है। आगे की स्लाइड में देखें अनुष्का की आने वाली बड़ी फिल्में-

शाहरुख खान के साथ शुरू किया सफर

शाहरुख खान के साथ शुरू किया सफर

ये अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का लक ही था कि उन्होंने डेब्यू भी किया तो यशराज के बैनर के साथ और वो भी सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म से। वहीं 12 फिल्मों के अपने छोटे से करियर में टैलेंटेड अनुष्का ने काफी शोहरत कमा ली। इसके साथ ही वे बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल हो गईं।

ये हैं अनुष्का की आने वाली फिल्में

ये हैं अनुष्का की आने वाली फिल्में

अनुष्का की आने वाली फिल्मों में सबसे पहले तो फिल्लौरी है। इसमें अनुष्का अभिनेता दिलजीत के साथ दिखेंगी। वहीं अन्य फिल्मों में द रिंग, कनेडा और दत्त है। इन फिल्मों की सफलता अनुष्का के करियर के लिए बड़ी सक्सेस साबित हो सकती है। आगे की स्लाइड में जाने इन फिल्मों के बारे में-

'फिल्लौरी' में अनुष्का

'फिल्लौरी' में अनुष्का

नएच 10 के बाद अनुष्का ने फिल्लौरी के तौर पर एक और फिल्म प्रोड्यूस की है। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा उड़ता पंजाब फेम दिलजीत दोसांज। इस फिल्म में अनुष्का एक भूत के रोल में नजर आ रही हैं। जो कि 24 मार्च को रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म के हिट के साथ ही प्रोड्यूसर के तौर पर अनुष्का के लिए ये दूसरी हिट होगी।

'द रिंग' में किंग खान के साथ रोमांस

'द रिंग' में किंग खान के साथ रोमांस

आने वाली फिल्म द रिंग में अनुष्का एक बार फिर किंग खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म के पहले अनुष्का अपनी डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में शाहरुख के साथ दिखाई दी थीं। द रिंग में वे एक टूरिस्ट का रोल अदा करेंगी वहीं ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

रोमांटिक कॉमेडी 'कनेडा'

रोमांटिक कॉमेडी 'कनेडा'

अनुष्का एक बार फिर अभिनेता दिलजीत दोसांज के साथ दिखेंगी। वहीं फिल्म कनेडा में अनुष्का के साथ अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे। ये फिल्म कैनेडा के पंजाबी उच्चारण कनेडा से इंस्पायर होगी। कनेडा एक रोमांटिक कॉमेडी बताई जा रही है। ये फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

मुन्ना भाई की 'दत्त'

मुन्ना भाई की 'दत्त'

आने वाली बहुचर्चित फिल्म संजय दत्त की बाोयोपिक 'दत्त' में अनुष्का शर्मा भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। वहीं, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनीषा कोइराला भी लीड़ रोल में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

English summary
these 4 upcoming films of anushka sharma will prove a big deal in her career, know why

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi