For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं विवाह फेम अमृता राव, प्रेग्नेंसी पर ऑफिशियल पोस्ट- PICS

    |

    विवाह फेम अमृता राव ने ऑफिशियल ऐलान कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति आरजे अनमोल के साथ तस्वीर शेयर की। साथ ही बताया कि अमृता राव नौ महीने प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर अमृता राव की ये तस्वीर वायरल हो रही है। अमृता राव ने फैंस को बताया कि जल्द ही वह मां बनने वाली हैं और साथ ही इस गुड न्यूज को छिपाने के लिए माफी भी मांगी।

    'लाल सिंह चड्ढा' के एक्शन सीन शूट करने के दौरान आमिर खान हुए घायल, पसली में लगी चोट- शूटिंग जारी

    इंस्टाग्राम पर बेबी बंप शो करते हुए अमृता राव ने पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि आप सभी के लिए सरप्राइज, सरप्राइज, सरप्राइज। मैं इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए काफी खुशी महसूस कर रही हैं।। माफी मांगना चाहती हूं कि लंबे समय तक ये बात मैंने सभी से छुपाई। हां ये सच है कि मैं और अनमोल माता पिता बनने वाले हैं और बेबी जल्द आना वाला है। प्रेग्नेंसी का ये सफर परिवार और मेरे लिए बहुत ही खास रहा है। पूरी दुनिया का शुक्रिया। सभी अपनी दुआएं बनाए रखे।

    अमृता की शादी

    अमृता की शादी

    अमृता राव ने करीब 7 साल डेट करने के बाद साल 2016 में शादी रचाई थी। दोनों ने शादी भी एकदम गुपचुप की थी। जिसमें सिर्फ करीबी परिवारवालें और दोस्त शामिल हुए थे।

    विवाह को कोई नहीं भूल सकता

    विवाह को कोई नहीं भूल सकता

    अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ विवाह फिल्म की। इस फिल्म को शायद ही लोग भूला पाएं। उन्होंने बहुत ही सादगी के साथ पूनम के रोल को निभाया था।

    करियर के सफर की शुरुआत

    करियर के सफर की शुरुआत

    अमृता राव ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अब के बरस से की थी। जो कि साल 2002 में रिलीज हुई थ। इसके बाद वह इश्क विश्क में भी नजर आईं।

    आखिरी प्रोजेक्ट

    आखिरी प्रोजेक्ट

    अमृता राव की आखिरी फिल्म की बात करें तो वह बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आई थीं। उन्होंने इसमें वाइफ मीना ठाकरे का रोल अदा किया था।

    English summary
    actress Amrita Rao Nine Months Pregnant show off Baby Bump share photos with husband RJ Anmol
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X