For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस बड़े प्रोडक्शन हाउस ने खेला बड़ा दांव, 90 करोड़ में खरीदा KGF 2, 200 करोड़ की तगड़ी कमाई !

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2020 की बड़ी फिल्मों में एक नाम शामिल है सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 का भी। फिल्म की केवल पहली झलक सामने आयी है। इसके बाद से ही फैंस ये मान रहे हैं कि ये इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है। वहीं अब इस फिल्म को एक बड़ी कीमत पर खरीदा गया है।

    जी हां, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सल एंटरटेनमेंट ने साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी राइट्स को 90 करोड़ रुपए में खरीदा है। आपको बता दें कि केजीएफ 2 को करोड़ों की रकम से खरीदने का फायदा पहले भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हो चुका है।

    दोनों ने इससे पहले मिलकर फिल्म के पहले भाग यानी कि केजीएफ के भी राइट्स को खरीदा था। कमाई के लिहाज से इस फिल्म ने एक बहुत बड़ा फायदा अपने खरीददार को पहुंचाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केजीएफ को कम बजट में बनाया गया था। लेकिन फैंस की डिमांड को देखते हुए इस बार फिल्म को बनाने में काफी पैसा खर्च हुआ है। एक्शन सीन की झलक क्या होगा ये केजीएफ का टीजर पहले ही बयान कर चुका है।

    केजीएफ का बजट

    केजीएफ का बजट

    केजीएफ के पहले भाग को 80 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया था। कमाई के लिहाज से इस फिल्म ने कुल मिलाकर 250 करोड़ की कमाई की थी। जो कि सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई थी।

    100 करोड़ के केजीएफ का बजट

    100 करोड़ के केजीएफ का बजट

    इस बार केजीएफ चैप्टर 2 के लिए मेकर्स ने अपना दायरा पहले से अधिक कर दिया है। इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट में बनाया गया है जो कि पहले भाग के मुकाबले 20 करोड़ अधिक है। केजीएफ 2 पहली ऐसी कन्नड़ फिल्म है जो कि 100 करोड़ के बजट से बनी है।

    केजीएफ 2 एक्शन पैक और इमोशनल

    केजीएफ 2 एक्शन पैक और इमोशनल

    केजीएफ चैप्टर 2 में अपनी भूमिका पर यश ने खुलासा करते हुए कहा था कि 1 रॉकी, उनके व्यक्तित्व और उनकी दुनिया का परिचय था। केजीएफ 2 में, आपको रॉकी के कुछ अलग शेड्स दिखाई देंगे जो आपने पहले नहीं देखे हैं। यह एक बड़ा एक्शन पैक और इमोशनल राइड होगा!

    केजीएफ 2 में दमदार रवीना टंडन

    केजीएफ 2 में दमदार रवीना टंडन

    गौरतलब है कि इस फिल्म में रवीना टंडन एक दमदार किरदार के साथ नजर आने वाली हैं जिसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन उनका किरदार राजनीति से प्रेरित होगा। जिसकी एक झलक टीजर में दिखी है।

    सबसे खतरनाक विलेन अधीरा

    सबसे खतरनाक विलेन अधीरा

    इसके अलावा फिल्म में सबसे खतरनाक रोल संजय दत्त का होगा जो कि अधीरा के किरदार में यश से भिड़ने वाले हैं। विलेन इस बार फिल्म की यूएसपी होगा। अधीरा का लुक अभी तक टीजर में पूरी तरह नहीं दिखाया गया है।

    क्लाइमेक्स सबसे दमदार

    क्लाइमेक्स सबसे दमदार

    फिल्म 2020 के मध्य में रिलीज हो सकती है। इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में डब किया जाएगा। फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान फिलहाल नहीं किया गया है।खबर तो ये भी है कि क्लाइमेक्स में संजय दत्त और यश दोनो शर्टलेस होंगे।

    अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' ने तोड़ा कोरोना का बड़ा नियम, 300 लोगों की भीड़, कोर्ट पहुंचा मामलाअक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' ने तोड़ा कोरोना का बड़ा नियम, 300 लोगों की भीड़, कोर्ट पहुंचा मामला

    English summary
    Here read Actor yash KGF chapter 2 hindi right of film 90 crore paid by farhan akhtar and ritesh sidhwani
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X