For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्टर विजय राज़ महिला को छेड़ने के आरोप में गिरफ्तार, विद्या बालन की फिल्म शेरनी की शूटिंग बंद

    |

    मशहूर एक्टर विजय राज़, सेट पर एक महिला क्रू को छेड़ने के आरोप में गिरफ्तार किए गए जिसके बाद फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई। इस बात की पुष्टि महाराष्ट्र पुलिस ने की। विजय राज़ को महिला के FIR दर्ज करवाने के बाद गिरफ्तार किया गया लेकिन फिर उन्हें ज़मानत पर छोड़ दिया गया।

    विजय राज़ की गिरफ्तारी गोंदिया के एक होटल से हुई। विजय राज़, इस समय बालाघाट में विद्या बालन की फिल्म शेरनी की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने ये हरकत की।

    विजय की गिरफ्तारी के बाद फिल्म की शूटिंग तुरंत ही बंद कर दी गई। सेट पर भी सबका मूड खराब हो चुका था और कोई काम करने की स्थिति में नहीं बचा था।

    गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब विजय राज़ गिरफ्तार हुए हैं। 2005 में भी एक्टर ड्रग्स के साथ पकड़े गए थे और उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी दुबई में हुई थी। और इसके बाद उन्हें ज़मानत पर रिहा किया गया था।

    यूं हुए थे मशहूर

    यूं हुए थे मशहूर

    एक्टर विजय राज़, अभिषेक बच्चन, भूमिका चावला स्टारर फिल्म रन में कौवा बिरयानी सीन से काफी मशहूर हुए। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी और ड्रामा से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया।

    यूं हुई थी शुरूआत

    यूं हुई थी शुरूआत

    विजय राज़ ने अपने करियर की शुरआत की थी फिल्म भोपाल एक्सप्रेस। मीरा नायर की फिल्म मॉनसून वेडिंग के लिए उन्हें खूब तारीफें और अवार्ड्स भी मिले थे।

    2020 में लगातार काम

    2020 में लगातार काम

    2020 में विजय राज़ के पास लगातार काम आ रहा था। सबसे पहले वो अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो में एक भ्रष्ट सरकारी अफसर की भूमिका में दिखाई दिए थे।

    लूटकेस में भी अहम भूमिका

    लूटकेस में भी अहम भूमिका

    इसके बाद वो हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस में भी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दिए। अपने काम से विजय राज़ हमेशा ही फैन्स को प्रभावित करते हैं।

    शेरनी की कर रहे थे शूटिंग

    शेरनी की कर रहे थे शूटिंग

    विजय राज़ इस समय महाराष्ट्र के बालाघाट में शेरनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका में थी। इसी दौरान विजय ने अपनी साथी महिला क्रू के साथ बद्तमीज़ी और छेड़छाड़ की।

    भंसाली की फिल्म बाकी

    भंसाली की फिल्म बाकी

    आने वाले दिनों में विजय राज़ सूरज पे मंगल भारी में मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसान्ज्ह के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी वो एक अहम किरदार निभा रहे थे।

    English summary
    Actor Vijay Raaz was arrested after he molested a crew member on the sets of Vidya Balan's Sherni.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X