For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता के स्ट्रगल को याद कर भावुक हुए सुनील शेट्टी, 'वह सफाईकर्मी थे लेकिन इसमें कोई शर्म नहीं'

    |

    सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के दूसरे सीज़न में अभिनेता सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर बतौर गेस्ट जज बनकर पहुंचे थे। इस शो में दोनों कलाकारों ने जमकर मस्ती की और डांस परफ़ॉर्मेंस का लुत्फ़ उठाया। शो के दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी बीते दिनों को याद करते हुए भावुक भी हो गए। सुनील शेट्टी ने अपने और अपने पिता के संघर्ष के बारे में बताते हुए इमोशनल हो गए थे।

    सुनील शेट्टी ने बताया कि उनकी ज़िंदगी में पिता वीरप्पा शेट्टी उनके हीरो हैं। सुनील शेट्टी ने बताया कि जिस तरह की अविश्वसनीय जिंदगी जी है उसे देखते हुए उन्हें गर्व होता है। सुनील शेट्टी बताता हैं कि उनके पिता 9 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे। वे मुंबई में साफ़-साफाई का काम करते थे। सुनील शेट्टी आगे बताते हैं कि उनके पिता ने साफ़-सफाई का काम करते करते एक दिन मैनेजर बने और फिर सभी इमारतों के मालिक बन गए।

    सुनील शेट्टी बताते हैं कि उनके पिता सफ़ाई कर्मचारी थे लेकिन उन्हें इस बात को लेकर कभी शर्मींदगी महसूस नहीं की। सुनील शेट्टी आगे बताते हैं कि उनके पिता अक्सर कहा करते थे कि जो भी काम करो उसे पूरे दिल और गर्व के साथ करो। सुनील शेट्टी कहते हैं कि गुज़ारे के लिए जो कुछ भी उनके पिता कहा उसपर उन्होंने कभी शर्म नहीं की।

    एनिमल की रिलीज डेट घोषित, रणबीर कपूर ने साल 2023 के बुक किए रिपब्लिक डे और स्वतंत्रता दिवसएनिमल की रिलीज डेट घोषित, रणबीर कपूर ने साल 2023 के बुक किए रिपब्लिक डे और स्वतंत्रता दिवस

    इंडियाज बेस्ट डांसर के इस एपिसोड में बतौर गेस्ट आई करिश्मा कपूर ने बताया कि उन्होंने सुनील शेट्टी के पिता को देखा है। अक्सर वे सुनील शेट्टी के साथ सेट पर शूटिंग देखने के लिए आया करते थे। करिश्मा कपूर ने बताया कि उन्हें अपने बेटे के काम पर गर्व होता था।

    English summary
    Actor Suniel Shetty reveals his family struggle told his father worked as a cleaner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X