For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिहार चुनाव 2020: सोनू सूद की जनता से अपील- 'वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना'

    |

    बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 71 सीटों पर पहले चरण में मतदान जारी है। बिहार की जनता इस बार किसे अपना मुख्यमंत्री चुनती है और किसे नकारती है, इसी पर पूरे देश की नजरे भी टिकी है। ऐसे में बिहारी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले और मजदूरों के मसीहा बनने वाले सोनू सूद ने भी बिहार चुनाव पर पोस्ट किया है। सोनू सूद ने बिहार वासियों को कहा कि वोट उंगली से नहीं दिमाग से लगाना।

    सोनू सूद ने बिहार चुनाव वाले दिन लोगों को जागरुक किया और ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया। सोनू सूद ने लिखा, जिस दिन हमारे बिहारी भाईयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। स दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना। बिहार चुनाव।

    वहीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी बिहार की जनता को चुनावों के लिए जागरुक किया। साथ ही कोरोना वायरस के हालात और लॉकडाउन में हुई पीड़ा को भी याद दिलवाया। उर्मिला ने लिखा, बिहार के प्यार भाई और बहनों, आज मतदान हैं और अपना मत जरूर डालें। कृपा इस मंजरको भी याद रखें।

    राजनीति में आने का सोनू सूद का कोई प्लान नहीं

    सोनू सूद कई बार साफ कर चुके हैं कि उनका राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं है। दरअसल लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंदो की मदद करने के बाद सोनू सूद को राजनीति में आने के लिए कई मैसेज आए। जिसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा था कि उनका राजनीति में आने का अभी कोई विचार नहीं है।

    बता दें सोनू सूद की दरियादिली देखने के बाद फैंस ने लगातार भारत रत्न देने की मांग की। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की और लोगों ने उन्हें अपना असली हीरो व भगवान बताया। जिसके बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

    English summary
    actor Sonu Sood urge people to bihar voters vote with mind not with finger in bihar election 2020
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X