For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रमजान के पाक महीनें में सोनू सूद का ऐलान- हजारों लोगों के लिए खाना और इफ्तार का इंतजाम!

    |

    दुनिया भर में चल रहे कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और देश की बात करें तो काफी समय से यहां पर लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच रमजान का पवित्र महीना भी दस्तक दे चुका है। ऐसे में एक खबर आ रही है जिसको जानकर आप काफी खुश होने वाले हैँ। अभिनेता सोनू सूद ने एक ऐसा काम किया है जिसकी तारीफ हो रही है। सोनी सूद ने रमजान के दौरान ये नेक काम करने का बीड़ा उठाया है।

    खबर है कि वो हर दिन 45000 मुंबई वासियों को भोजन उपलब्ध करा रहे सोनू सूद ने अब 25 हजार प्रवासी मजदूरों के लिए खाना उपलब्ध कराने का फैसला लिया है। रमजान के दौरान मुंबई में बसे बाहरी लोग इसका लाभ उठाएंगे। बातचीत करते हुए सोनू सूद ने कहा कि..

    सोनू सूद ने क्या कहा

    सोनू सूद ने क्या कहा

    ऐसा मैने निश्चित किया है इस पाक महीने में उनकी जरूरतों का ध्यान रखा जाएगा। ये वो समय है जब हमें एक दूसरे के साथ खड़े होना है। इस समय ये बेहद जरूरी हैं।

    रखा है ऐसा लक्ष्य

    रखा है ऐसा लक्ष्य

    इस पहल के माध्यम से हम खास तरह का खाना उपलब्ध कराएंगे, ताकि वे दिनभर रोजा रखने के बाद भी भूखे न रहें।" रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ने 1.50 लाख खाने के पैकेट मुहैया कराने का लक्ष्य रखा है।

    शानदार एक्टर

    शानदार एक्टर

    सोनू सूद जितने शानदार एक्टर हैं उतने शानदार इंसान भी हैं। अभिनेता सोनू सूद ने दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ धमाकेदार काम किया था।

    छेदी सिंह का किरदार

    छेदी सिंह का किरदार

    इस फिल्म के बाद उनका किरदार छेदी सिंह काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। सोनू सूद ने ज्यादातर काम साउथ इंडस्ट्री में किया है और काफी धमाकेदार काम करने के लिए मशहूर हैं।

    कर रहे हैं मदद

    कर रहे हैं मदद

    लेकिन इस समय जो मदद उन्होने की है इसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान ने भी काफी दान दिया है।

    रंगोली के अपत्तिजनक ट्वीट को लेकर बचाव में उतरीं थीं कंगना रनौत- पुलिस में दर्ज हुई शिकायत!

    English summary
    Actor Sonu sood announce for a big work during Ramzan. He will feed 25000 Migrants during Ramzan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X