For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटे अध्ययन के सुसाइड की फेक खबर पर भड़के शेखर सुमन- इस न्यूज ने मेरे परिवार को तबाह कर दिया

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर शेखर सुमन इन दिनों एक ऐसी अफवाह का शिकार हो गए है, जो एक पिता कभी भी अपनी जिंदगी की सच्चाई में इसे देख नहीं सकता है। शेखर सुमन बीते एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अपने सोशल मीडिया के लिए चर्चित रहे। जहां पर उन्होंने कई पोस्ट के जरिए अपनी आवाज उठाई और सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की।

    लेकिन अब खुद उनके सामने जब ये खबर आयी कि उनके बेटे अधय्यन सुमन ने सुसाइड कर लिया है तो उन्हें गहरा झटका लगा। दरअसल, एक मीडिया हाउस ने हाल ही में ये खबर चला दी कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने खुदकुशी कर ली है।

    ये केवल एक फेक न्यूज थी। ये खबर सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गई। शेखर सुमन ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। शेखर सुमन ने बोला है कि ये खबर सुनकर उनका परिवार बेहद आहात हुआ है।

    शेखर सुमन ने लिखा

    शेखर सुमन ने लिखा

    शेखर सुमन ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। शेखर सुमन ने लिखा है कि एक मीडिया हाउस की खबर देखी, जिसने हम सभी को तबाह कर दिया।

    इस न्यूज में देखा अध्ययन ने आत्महत्या कर ली

    इस न्यूज में देखा अध्ययन ने आत्महत्या कर ली

    उन्होंने आगे लिखा कि इस न्यूज में दावा किया गया है कि अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली। इस न्यूज को देखने के बाद तुरंत हमने अध्ययन से संपर्क किया।

    हम सभी पर बुरा प्रभाव-शेखर सुमन

    हम सभी पर बुरा प्रभाव-शेखर सुमन

    शेखर सुमन ने बताया कि हम हमने दिल्ली में अध्ययन को फोन किया तो वह पहुंच से बाहर था। इस कारण हम सभी को उस एक पल में कई हजार बार मरे। इस चौंकाने वाली खबर के कारण हम सभी पर बुरा प्रभाव पड़ा है।

    शेखर ने बोला चैनल के खिलाफ हो कार्रवाई

    शेखर ने बोला चैनल के खिलाफ हो कार्रवाई

    शेखर सुमन ने ये भी लिखा है कि मैं चैनल से तत्काल सार्वजिनक रूप से माफी मांगने की मांग करता हूं। मैं मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र सीएम और एनसीपी अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के ेगैरजिम्मेदार निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें।

    मेरी पत्नी सदमें में आ गई

    मेरी पत्नी सदमें में आ गई

    शेखर सुमन ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इन न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमें में आ गई। इस न्यूज ने ये घोषणा की कि अध्ययन ने आत्महत्या कर ली। इस दौरान अध्ययन घर पर नहीं दिल्ली में था।

    शेखर सुमन ने बोला चैनल को बैन करने की मांग

    शेखर सुमन ने बोला चैनल को बैन करने की मांग

    शेखर ने एक्शन लेने की बात जाहिर करते हुए कहा कि मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं। मीडिया को अधिक जिम्मेदार होना चाहिए। ना कि स्वार्थ से लोगों का जीवन तबाह करें। मैं सभी लोगों से मांग करता हूं कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चैनल को बैन करने की मांग करे।

    चैनल के खिलाफ एक्शन

    चैनल के खिलाफ एक्शन

    शेखर सुमन ने ये भी बताया कि हम डर गए है, अभी भी सदमे से बाहर नहीं आए हैं। चैनल को बैन करने की मांग करते हुए शेखर ने कहा कि आगे किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसा न हो। मैं चैनल के खिलाफ एक्शन ले रहा हूं।

    English summary
    Actor shekhar suman reaction after media claimed his son adhyayan suman died,Here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X