For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट से लेकर सुशांत केस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बातें

    |

    एक्टर और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने उम्मीद जताई है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की गुत्थी को सीबीआई सुलझा लेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र राज्यों तथा कुछ लोगों के उंगली उठाने के कारण यह मामला उलझ गया था। सुशांत मामने की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि हजारों मील यात्रा भी पहले कदम के साथ शुरु होती है। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत बहुत प्रतिभाशाली एक्टर थे।

    भूषण कुमार द्वारा निर्मित गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हुआ आला रे आला गणेश सॉन्गभूषण कुमार द्वारा निर्मित गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हुआ आला रे आला गणेश सॉन्ग

    हालिए इंटरव्यू में अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत केस व रिया चक्रवर्ती को लेकर जवाब दिया। साथ ही उन्होंने आउटसाइडर की बहस को लेकर भी जवाब दिया। अभिनेता ने कंगना रनौत का एक बार फिर समर्थन किया। इससे पहले भी कंगना रनौत की हिम्मत की वह दात दे चुके थे। बता दें कंगना रनौत कई बार सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साध चुकी हैं।

    शत्रुघन सिन्हा ने रिया की गिरफ्तारी पर नहीं किया कमेंट

    शत्रुघन सिन्हा ने रिया की गिरफ्तारी पर नहीं किया कमेंट

    शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा सुशांत बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार थें। उनके परिवार के लोग बहुत ही शरीफ हैं और में उनकी इज्जत करता हूं। शत्रुघ्न से जब रिया की गिरफ्तारी के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने इस केस को नजदीकी से स्टडी नहीं किया है। वहीं मामला सीबीआई को सौंप दिया है तो यह उचित भी नहीं कि मैं इस पर कोई कमेंट करुं।

    बॉलीवुड में आउटसाइडर पर बोलें शत्रुघ्न सिन्हा

    बॉलीवुड में आउटसाइडर पर बोलें शत्रुघ्न सिन्हा

    बॉलीवुड में पिछले काफी समय से आउटसाइडर को लेकर बहस जारी हैं। इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बॉलीवुड में बाहरी लोगों के सात भेदभाव को लेकर में कंगना रनौत को सपोर्ट करता हूं, क्योंकि जो गैंग आज के समय में हैं वह हमारे समय में भी थी। जब आपकी फिल्में चलती है तो वह आपके दोस्त बन जाते हैं, आपको पूछते है, लेकिन जैसी ही आपकी फिल्में फ्लॉप हो जाती है तो रिश्ता किसी और से हो जाता है।

    महेश भट्ट और रिया के रिश्ते पर कही ये बात

    महेश भट्ट और रिया के रिश्ते पर कही ये बात

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से महेश भट्ट और रिया के रिश्ते के लेकर कई बाते सामने आ रही हैं। हाल ही में रिया और महेश भट्ट की कुछ चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जब शत्रुघ्न सिन्हा से रिया और महेश के रिश्ते के बारे में पुछा तो उन्होंने कहा कि मैं ना तो रिया को जानता हूं और महेश भट्ट से कई सालों से नहीं मिला हूं। दोनो के बीच क्या रिश्ता था मुझे इस बारे में कोई भी कमेंट करने का अधिकार नहीं है क्योंकि मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। मुझे लगता है कि सीबीआई के सामने इन बातों को रखना चाहिए जिससे जांच हो सकें।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    बता दें कंगना रनौत सुशांत मामले के बाद लगातार आक्रमक नजर आ रही हैं। वह बॉलीवुड के कई बड़े बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगा चुकी हैं। उनके बयानों के चलते नेपोटिज्म व भेदभाव का मुद्दा लगातार सुर्खियों में हैं।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Actor Shatrughan Sinha reaction over sushant case and rhea chakraborty mahesh bhatt controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X