For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लंदन एयरपोर्ट पर इस दिग्गज अभिनेता का बनाया गया मजाक, दे डाला मुंहतोड़ जवाब!

    |

    अक्सर देखा जाता रहा है कि विदेश में भारतीय लोगों को नस्लभेद की सामना करना पड़ा है लेकिन काफी समय से ऐसी कोई खबरें सामने नहीं आई है। लेकिन अब एक बॉलीवुड एक्टर को इसका सामना करना पड़ रहा है और इसको लेकर उनका पोस्ट सामने आया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दिग्गज अभिनेता सतीश शाह के बारे में जिनको हाल ही में हीथ्रो हवाईअड्डे पर नस्लभेद का सामना करना पड़ा है। हालांकि अभिनेता इसके बाद चुप नहीं रहे बल्कि उन्होने पोस्ट करते हुए करारा जवाब दिया।

    सतीश शाही जो कि कई शानदार फिल्मों और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रहे हैं वो फर्स्ट क्लास में लंदन की यात्रा कर रहे थे और इसी दौरान उन्होने हवाई अड्डे पर नस्लभेद टिप्पणी का सामना करना पड़ा।

    अश्नीर ग्रोवर ने सलमान खान से क्यों कहा- 'भाड़ में जा तू, ऐसी कौन सी हीरोपंती'अश्नीर ग्रोवर ने सलमान खान से क्यों कहा- 'भाड़ में जा तू, ऐसी कौन सी हीरोपंती'

    दरअसल हवाईअड्डे पर अधिकारियों को विश्वास नहीं हो रहा था कि वह फर्स्ट क्लास के लिए टिकट खरीद सकते हैं। उन्होने पोस्ट करते हुए बताया कि, एयरपोर्ट पर एक कर्मचारी दूसरे से उनके सामने ही पूछ रहा था कि, वे कैसे फर्स्ट क्लास का खर्च उठा सकते हैं'?"

    इसके बाद उन्होने जवाब देते हुए लिखा, "मैंने एक गर्व भरी मुस्कान के साथ उत्तर दिया 'क्योंकि हम भारतीय हैं।'' इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हमें आप पर गर्व है सतीश भाई।'

    एक ने लिखा, "पूरी तरह से उनकी गलती नहीं है सर। यह ब्रिटिश सरकार है जो उन्हें अपने साम्राज्य के अत्याचारों के बारे में उनका सही इतिहास नहीं सिखाती है।'' बता दें कि अभिनेता ने अपने शानदार करियर में लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है और इस वक्त ज्यादातर टीवी सीरियल्स का हिस्सा बनते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Actor Satish Shah became a victim of racist comment, employee said this at London airport.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X