»   » SHOCK : अरेस्ट हो गए अभिनेता रितेश देशमुख, जानें क्या है मामला

SHOCK : अरेस्ट हो गए अभिनेता रितेश देशमुख, जानें क्या है मामला

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता रितेश देशमुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। रितेश को उनके घर से ही गिरफ्तार किया गया है। वहीं उनके गिरफ्तार होने की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। तस्वीरों में गिरफ्तार किए गए रितेश के साथ के चारों तरफ पुलिस नजर आ रह है। वहीं रितेश हेल्पलेस दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में उनके आस-पास पुलिस है जो रितेश के हाथ में हथकड़ी लगा रही है। वहीं कुछ तस्वीरों में वे पुलिस के गाड़ी में बैठे हुए भी दिख रहे हैं। कैदी की तरह ले जाए जाते हुए रितेश को देखकर हर कोई चौंक गया। किसी की भी समझ में नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है।

पर चौंकिए मत ये कोई असली वाकया नहीं है। दरअसल, ये उनकी आने वाली फिल्म बैंक चोर का प्रमोशन है। जिसके लिए रितेश को अरेस्ट किया गया है। उन्हें अरेस्ट करने खुद विवेक ओबोरॉय पहंचे और उन्हें बाकायदा पुलिस की गाड़ी में ले जाया गया। आगे की स्लाइड में देखें जब रितेश किए गे अरेस्ट, कैसा दिलचस्प था प्रमोशन का ये अंदाज-

ये है असली माजरा

ये है असली माजरा

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख को इस तरह पुलिस की गाड़ी में देख अगर आप परेशान हो रहे हैं तो बता दें कि यह कोई असली गिरफ्तारी नहीं बल्कि फिल्म बैंक चोर का प्रमोशन है।

इस फिल्म में दिखेंगे रितेश

इस फिल्म में दिखेंगे रितेश

रितेश देशमुख जल्द फिल्म बैंक चोर में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

फिल्म में विवेक ओबरॉय

फिल्म में विवेक ओबरॉय

इस फिल्म में रितेश के साथ विवेक ओबरॉय भी हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के लिए रितेश को अरेस्ट करने पहुंचे विवेक पूरी तरफ पुलिस की फॉर्म में दिखे और रितेश को खींच कर बाहर लाए।

मुजरिम बन गए रितेश

मुजरिम बन गए रितेश

फिल्म के प्रमोशन के लिए रितेश को बिल्कुल एक मुजरिम की तरह मीडिया के सामने लाया गया था। रितेश के चेहरे से कपड़ा हटाया गया तो उनके मुंह में एक चॉकलेट दिखी।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म एक सिचुएशन कॉमेडी है। जहां तक पता चला है कि फिल्म एक बैंक चोर और पुलिस के बीच फनी मुठभेड़ को लेकर है। रितेश और विवेक को साथ में देखना काफी मजेदार होगा।

फनी टैगलाइन

फनी टैगलाइन

हाल ही में इस फिल्म की टैग लाइन के साथ पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर की टैग लाइन है, 'पहले गोली, फिर सवाल' और ये विवेक ओबरॉय के किरदार में बताने के लिए काफी है।

कपिल को किया गया था साइन

कपिल को किया गया था साइन

कहा जा रहा था कि कॉमेडियन कपिल शर्मा इस फिल्म से डेब्यू करने वाले थे लेकिन फिर यशराज ने रितेश को इस रोल के लिए साइन कर लिया। वहीं कपिल ने भी अब्बास-मस्तान की फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया।

रिलीज हुआ था विवेक का फर्स्ट लुक

रिलीज हुआ था विवेक का फर्स्ट लुक

फिल्म 'बैंक चोर' में अब विवेक ओबरॉय का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। इसके पहले रितेश देशमुख का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में विवेक एक सीबीआई अफसर बने हैं। उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव है।

English summary
actor ritesh deshmukh arrested from his home, know the whole story
Please Wait while comments are loading...