For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना में इलाज कराने के लिए रजनीकांत अमेरिका रवाना, लगातार होंगे कई मेडिकल टेस्ट, पूरी डिटेल!

    |

    भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर रजनीकांत की सेहत को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आयी है। मिली जानकारी के अनुसार मेगास्टार रजनीकांत शनिवार को अमेरिका के लिए रवाना होने वाले हैं। रजनीकांत एक रुटीन मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के तेज प्रभाव के बीच रजनीकांत ने देश से बाहर जाने के लिए केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी। इलाज के लिए उन्हें बाहर जाने की अनुमति मिल गई है।

    देश से बाहर कोरोना की सुरक्षा को देखते हुए रजनीकांत एक विशेष विमान से अमेरिका जा रहे हैं।8 जुलाई तक रजनीकांत वहीं पर रहकर अपना इलाज करवायेंगे। अमेरिका में इलाज के साथ उनके कई मेडिकल टेस्ट भी होने वाले है। रजनीकांत का परिवार अमेरिका में रहता है। रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमेरिका में ही हैं। वहां वो अपनी आगामी हॅालीवुड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

    कहा जा रहा है कि रजनीकांत इस दौरान अपने दामाद के साथ ही रहेंगे। कुछ समय पहले रजनीकांत की तबीयत काफी खराब हो गई थी। बीपी बढ़ जाने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। इसी दौरान उन्होंने ये फैसला किया था कि वह अपने काम से ब्रेक लेकर खुद पर फोकस करेंगे।

    मिल्खा सिंह का निधन, टूटा पर्दे के 'मिल्खा' फरहान अख्तर का दिल- आप नहीं रहे यकीन नहीं होता, भावुक श्रद्धांजलिमिल्खा सिंह का निधन, टूटा पर्दे के 'मिल्खा' फरहान अख्तर का दिल- आप नहीं रहे यकीन नहीं होता, भावुक श्रद्धांजलि

    राजनीति और फिल्म से ब्रेक लेकर उन्होंने सेहत पर ध्यान देने का ऐलान किया था। कोरोना के माहौल में रजनीकांत अपनी सेहत को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं।

    इसी तरह वह अपने कदम आगे बढ़ाते हुए अमेरिका जा रहे हैं। वहीं कुछ साल पहले रजनीकांत की किडनी की सर्जरी भी हुई थी। जिस डॅाक्टर ने उनकी सर्जरी की थी, वो अमेरिका में ही रहते हैं। याद दिला दें कि रजनीकांत कोरोना के बाद फिर से फिल्मों में दिखाई देंगे।

    English summary
    Actor Rajinikanth health check up he Left of America here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X