For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर माधवन ने की शॉर्ट फिल्म 'वजूद' की तारीफ, ट्वीट कर नए फिल्ममेकर को दिया अपना सपोर्ट

    |

    सुपरस्टार आर माधवन के सितारे इन दिनों बुलंद हैं। पिछले दिनों आई उनकी फिल्म 'रॉक्रेट्री: द नाम्बी इफेक्ट' को दर्शकों ने काफी पसंद किया। आर माधवन खुद भी एक ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा अच्छी फिल्मों की तारीफ करते हैं और खासकर नए फिल्ममेकर्स की हौसला अफ़जाई भी करते हैं।

    आर माधवन ने इसी क्रम में चर्चित शॉर्ट फिल्म 'वजूद' को देखने के बाद फिल्म की सराहना करने से खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने फिल्म के सपोर्ट में ट्वीट भी किया। आर माधवन ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- 'एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म 'वजूद' देखी, जिसका निर्देशन विशाल श्रीवास्तव ने किया है और प्रणीत हट्टे ने अभिनय किया है। इस फिल्म के आखिरी दिल छू लेने वाला गीत 'निर्मोहिया', प्रशंसनीय है जिसे चयन डे और विशाल ने गाया है। सभी लोगों को मेरी शुभकामनाएं।'

    आपको बता दें कि विशाल श्रीवास्तव की शॉर्ट फिल्म 'वजूद' समाज के एक ऐसे वर्ग की भावनाओं और एहसास को दिखाती है जिन्हें लोग अक्सर अपने समाज से बाहर रखते हैं। 'वजूद' एक युवा किन्नर की कहानी है जिसे एक कारण मिलता है, यह महसूस करने का कि कोई उसे उसके रूप में भी पहचान सकता है।

    दरअसल, इस शॉर्ट फिल्म की कहानी एक किन्नर की है जो एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को हर दिन दूर से निहारती है। उससे प्यार करती है इसलिए हर दिन उसका इंतजार करती है। जब किन्नर समुदाय की ही एक महिला को इस बात का पता चलता है तो उसे चेतावनी देती है कि वो किन्नर है और वो उस समाज का हिस्सा नहीं है। विशाल श्रीवास्तव की इस फिल्म को पहले भी काफी सराहना मिली है और अब आर माधवन ने विशेष रूप से टीम की तारीफ की है।

    English summary
    Actor R Madhavan praises independent short film wajood about a transgender seeking love. Tweets in support.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X