For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेमेडिसविर की कालाबाजारी पर आर माधवन का भड़का गुस्सा, फ्राॅड एलर्ट, हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच दवाईयों की मांग को लेकर कई तरह के पोस्ट किए जा रहे हैं। ऐसे में सही जानकारी को लेकर सोशल मीडिया पर सावधान रहने की चेतावनी आर माधवन ने दी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आर माधवन कोरोना संक्रमित हुए। वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

    वहीं अब उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है। आर माधवन ने उन लोगों के प्रति अपनी कड़ी नाराजगी दिखाई है जो कि कोरोना की दवाईयां रेमेडिसविर की कालाबाजारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच कई स्टार्स हैं जो कि लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

    आर माधवन ने एक डिटेल जानकारी शेयर करते हुए उन लोगों को खरी-खोटी सुनाई है। जो लोग कोरोना पीड़ितों की मदद के बदले कालाबाजारी कर रहे हैं।

    कालाबाजारी को लेकर किया सावधान

    कालाबाजारी को लेकर किया सावधान

    खबरों में ये साफ हो रहा है कि ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। उन्हें काफी महंगे दाम में बेचा जा रहा है। इसे ही लेकर आर माधवन ने लोगों को सावधान किया है।

    फ्रॅाड एलर्ट, लोग सचेत रहें।

    फ्रॅाड एलर्ट, लोग सचेत रहें।

    आर माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फ्रॅाड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल तीन हजार रुपए मेंरेमेडिसविर दवा बेच रहे हैं। यह आपसे आईएमपीएस के जरिए पैसे एडवांस में मागेंगे ताकि वह पैन इंडिया के जरिए तीन घंटे में आप तक डिलीवर हो जाए।

    हमारे बीच ऐसे राक्षस भी

    हमारे बीच ऐसे राक्षस भी

    फिर बाद में वह फोन नहीं उठायेंगे। ऐसे जालसाजों से सावधान रहे। यह आदमी फ्रॅाड है। मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं।

    कोरोना की हालात परेशानी वाली

    कोरोना की हालात परेशानी वाली

    आपको बता दें कि आर माधवन ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जहां पर माधवन की पत्नी घर पर ही रहकर बच्चों को पढ़ाती हैं। इस बीच देश में कोरोना की हालत चिंताजनक है।

    English summary
    Actor R madhavan angry on frauds who claims they selling corona virus medicine remdesivir,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X