For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    न्यूड फोटो पोस्ट करने को मिलिंद सोमन ने बताया भारतीय कल्चर, बोला- अमेरिका में ऐसा करना अवैध

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर और लोकप्रिय मॅाडल मिलिंद सोमन कुछ समय पहले अपनी न्यूड तस्वीरों को पोस्ट करने के कारण एक बहुत बड़े विवाद का हिस्सा बन गए थे। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर वह बुरी तरह ट्रोल भी हुए। इस पर मिलिंद सोमन ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

    मिलिंद सोमन ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर भारतीय कल्चर की बात रखी है और कहा कि ये समाज के बड़े हिस्से के लिए वेकअप कॅाल है, खास तौर पर उनके लिए जो ये नहीं जानते हैं कि इंटरनेट किस तरह से काम करता है।

    मिलिंद ने ये भी बताया कि उनकी जो तस्वीर वायरल हुई थी, उसे कैमरे में कैद उनकी पत्नी अंकिता कंवर ने किया था। मिलिंद ने ये भी बोला कि ये भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करती है। मिलिंद सोमन ने कहा कि ये किसी संस्कृति का अपमान नहीं करती है। बता दें कि मिलिंद ने अपनी तस्वीर 55 वें बर्थडे पर शेयर की थी।

    भारतीय संस्कृति काफी विशाल -मिलिंद सोमन

    भारतीय संस्कृति काफी विशाल -मिलिंद सोमन

    एक वेबसाइट से बात करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा कि भारतीय संस्कृति काफी विशाल है। विविधता से पूर्ण है। मैंने काफी यात्रा की है। भिन्न राज्यों में। मैं लोगों के बीच रहा हूं।

    लोग नहीं जानते भारत का कल्चर

    लोग नहीं जानते भारत का कल्चर

    उन्होंने आगे कहा कि आप ये नहीं जान सकते हैं कि भारत का कल्चर क्या है? लोग ये समझते हैं कि मेरा जो घर परिवार है वही अच्छे कल्चर को मानता है। दूसरे लोग अमेरिकी कल्चर करते हैं।

    अमेरिका में न्यूड होना अवैध- मिलिंद सोमन

    अमेरिका में न्यूड होना अवैध- मिलिंद सोमन

    अमेरिका में न्यूड होना अवैध है। भारत के तमाम हिस्सों में ऐसा नहीं है। मैं मानता हूं कि यह भारतीय कल्चर है। मुझे ये लगता है कि ये भारतीय संस्कृति है।

    इंस्टाग्राम को भी कोई समस्या नहीं थी

    इंस्टाग्राम को भी कोई समस्या नहीं थी

    मिलिंद ने आगे कहा कि मैंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यदि इंस्टाग्राम को कोई समस्या होती तो वह पोट करा सकता है। इंस्टाग्राम के भी अपने नियम हैं।

    मेरे लिए समाज का मतलब अलग

    मेरे लिए समाज का मतलब अलग

    मिलिंद ने अपनी समझाते हुए ये भी कहा कि मेरे लिए समाज का मतलब यह है कि हर किसी की अपनी राय होती है, लेकिन किसी की भी ऐसी राय नहीं होनी चाहिए जो किसी और को प्रभावित करे।

    English summary
    Actor model milind soman share nude photo and says this is Indian culture ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X