For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हर कोई 1000 करोड़ कमाई में फंसा है, परफॉरमेंस पर बात नहीं हो रही है- मनोज बाजपेयी

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड फिल्मों से अधिक इस साल साउथ की फिल्मों ने करोड़ों की कमाई की है। राजामौली की आरआरआर, पुष्पा और केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई को लेकर लोकप्रिय अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपना रिएक्शन दिया है। एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने फिल्मों के कंटेंट और कमाई पर बतौर एक्टर अपनी राय जाहिर की है। मनोज बाजपेयी ने फिल्मों की 1000 करोड़ की कमाई पर कहा है कि कोई बात ही नहीं कर रहा है कि फिल्म कैसी है, परफॉरमेंस पर बात नहीं हो रही है।

    बाकी विभाग का क्या सहयोग है, इस पर कोई बात नहीं है। हम सब केवल 1 हजार करोड़, 300 करोड़, 400 करोड़ में फंसे हुए हैं। यह विवाद झगड़ा काफी साल से चल रहा है। मुझे लगता है कि यह खत्म होने वाला नहीं है। मनोज बाजपेयी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अब क्रिटिक्स बोल रहे हैं कि आप उनके जैसी फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं।

    आपकी फिल्म क्यों नहीं चल रही है। मेनस्ट्रीम सिनेमा वालों को उनके ही क्रिटिक्स लोग कटघरे में खड़े करके सवाल पूछते हैं। रहा सवाल मेरा तो मैं कभी इस दुनिया का हिस्सा नहीं था। मैं उस दुनिया में किसी वजह से जाता था। फिर वापस आ जाता ा। मनोज बाजपेयी ने कहा कि पहले फिल्मों को सिनेमाघर में रिलीज करवाना कठिन था।

    अब हजार करोड़ वाली फिल्मों के कारण मुश्किल हो गया है। ओटीटी बाकी के अन्य टैलेंटेड लोगों के लिए वरदान है। आपको बता दें कि आरआरआर ने हजार करोड़ की कमाई का आंकड़ा विश्व स्तर पर पार कर लिया है।

    English summary
    Actor Manoj Bajpayee reacted on 1000 crore box office collection films, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion