For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मेरे पिता मेरे भगवान के समान हैं'- अभिनेता जैकी भगनानी ने बोली इतनी बड़ी बात

    By Filmibeat Desk
    |

    जैकी भगनानी उद्योग का एक प्रसिद्ध चेहरा और एक युवा निर्माता है जो हर नए प्रोजेक्ट के साथ ऊंचाइयों को छू रहे हैं। वाशु भगनानी, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने 'हीरो नंबर 1' 'बडे मियाँ छोटे मियाँ' जैसी कई अन्य फ़िल्मों में काम किया है, वह जैकी के पिता हैं और जैकी के पास अपने 'गुरु' के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है जो हृदयपूर्वक है। जैकी ने अपने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो साझा किया है जहाँ वह वाशु के बारे में एक प्रेरणादायक वाक्य को याद कर रहे है।

    पूरी मुंबई में बिजली गुल, अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत ने बोल डाली इतनी बड़ी बात

    वे लिखते है,"That's where I get my energy to -Always get up and fight, Always say never give up, Always feel that the show must Go on! My father is like my God #MyDaddystrongest. वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म 'गुरु' से अपने किरदार के बारे में बता करते हुए नज़र आ रहे है।

    इस बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने दिलचस्प रूप से उल्लेख करते हुए बताया कि कैसे इस किरदार के लिए उनकी प्रेरणा वाशु भगनानी थे। जैकी ने अपने पिता के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है कि कैसे वह कभी हार न मानने वाले शख्सियत है और जीवन की कठिनाइयों के आगे झुकते नहीं है।

    अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा और गुरु हैं। यही वजह है कि जैकी ने अपनी सकारात्मक ऊर्जा को अपने पिता के प्रति समर्पित किया है। साथ ही, अभिनेता ने अभिषेक के ऑन-पॉइंट विवरण के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया है, जिस पर अभिषेक बच्चन ने एक इमोजी के साथ उन्हें जवाब दिया है।

    जैकी लॉकडाउन के दौरान बिना थके और रुके काम कर रहे हैं। युवा निर्माता महामारी के बीच बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने और खत्म करने में सफल रहे है और ऐसा करने वाली यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म बन गयी है। साथ ही, उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से कृष्ण महामंत्र और लव सॉन्ग, लव यू ते दूजा सॉरी के बाद अब सभी को नई रिलीज का इंतज़ार है।

    English summary
    Actor Jackky bhagnani says My Father is my God. His statement goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X