For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की मदद के बाद अब रिक्शाचालक का बेटा जाएगा लंदन के स्कूल, सपना किया साकार

    |

    हाल ही में, ऋतिक की नजर एक 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर के लिए शुरू किए गए फंडरेसर पर पड़ी, जो अपने सपने को पूरा करना चाहता था और पलक झपकते ही ऋतिक ने उसके अधूरे सपने को हासिल करने में मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया।

    कमल सिंह एक 20 वर्षीय बैले डांसर है और दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है। वह इंग्लैंड के लंदन में प्रतिष्ठित इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में प्रवेश पाने वाले पहले भारतीय डांसर हैं। लेकिन पैसों की कमी के कारण, वह अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ थे।

    कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके उदार दान के लिए धन्यवाद दिया है जिसने कमल को अपना लक्ष्य प्राप्त करने के करीब पहुंचा दिया है।उन्होंने रुपयों का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा," बहुत बहुत ऋतिक रोशन का शुक्रिया।

    अगर ऋतिक के सोशल मीडिया टाइमलाइन को देखा जाए, तो वह प्रशंसनीय पोस्ट से भरा हुआ नजर आता है। चाहे वह डांस/सिंगिंग/ मिमिक्री/पेंटिंग जैसी कोई भी कला हो, वह उनके प्रोफाइल पर उनके लिए व्यक्तिगत नोट्स/लाइक्स छोड़ना पसंद करते हैं।

    इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नर्तक युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें "समुदेस्ट एयरवॉकर" का नाम दिया था। यकीनन, ऋतिक टैलेंट को परखना बखूबी जानते है और उनकी प्रतिभा को दुनिया के साथ साझा करने में कभी विफल नहीं होते है।

    ऋतिक कभी भी युवा प्रतिभाओं का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है और हमेशा उन पर अपार प्रेम और प्रोत्साहन की वर्षा करते आये है। यही वजह है कि सही प्रतिभा को आगे बढ़ने और अधिक क्षितिज हासिल करने में मदद करने के लिए, ऋतिक को असल जिंदगी का हीरो माना जाता है।

    English summary
    actor hrithik roshan financial help to belly dancer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X