For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुरमीत चौधरी के नेक कामों को देख फैंस कर रहे सलाम, खोला 16 दिनों में 1000 बेड्स का कोविड अस्‍पताल

    |

    एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने नेक कामों से साबित कर दिया है कि वह असल जिंदगी के भी हीरो हैं। टीवी पर फैंस ने उन्हें भगवान राम की भूमिका निभाते देखा है लेकिन कोरोना काल में वह वाकई में ही एक असली नायक की भूमिका निभा रहे हैं। गुरमीत चौधरी ने गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए महाराष्ट्र के नागपुर में आस्थान नाम का एक कोरोना अस्पताल शुरू किया है जिसके बाद हजारों लोगों की मदद की जाएगी।

    गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को शेयर किया है। वह इंस्टाग्राम पर लिखते हैं, 'Avangers की तरह ही हम 'Corovangers' हैं जो एवेंजर्स की तरह कोरोना को धूल चटा देंगे। साथ ही गुरमीत ने अपनी टीम व डॉक्टरों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि फ्रंटलाइव वर्कर्स के बिना ये मुमकिन नहीं होता।

    कुछ समय पहले गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह अलग अलग शहरो में अल्ट्रा मॉडल बेस्ड वाले अस्पताल खोलेंगे। मैं पटना और लखनऊ में एक एक हजार बेड्स की सुविधा वाला अस्पताल खोलने जा रहा हूं सभी के सहयोग व आशीर्वाद की जरूरत है। आज उन्होंने अपना ये सपना पूरा किया है।

    श्वेता तिवारी के CCTV फुटेज के बाद Ex पति अभिनव कोहली ने शेयर किया डेढ़ घंटे का वीडियो, देखकर दंग रह जाएंगेश्वेता तिवारी के CCTV फुटेज के बाद Ex पति अभिनव कोहली ने शेयर किया डेढ़ घंटे का वीडियो, देखकर दंग रह जाएंगे

    सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी की जमकर प्रशंसा हुई। फैंस ने गुरमीत को असल जिंदगी का हीरो बताया। फैंस ने उनके नेक कामों की प्रशंसा की।

    वैक्सीनेशन

    वैक्सीनेशन

    गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

    कोरोना से जीत चुके जंग

    कोरोना से जीत चुके जंग

    कुछ दिन पहले गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी को कोरोना हुआ था। लेकिन दोनों ने कोरोना को मात दे दी और फिर प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे भी आए।

    बॉलीवुड स्टार्स भी आए आए

    बॉलीवुड स्टार्स भी आए आए

    अक्षय कुमार से लेकर सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, पलक मुच्छल, समेत कई स्टार्स हैं जो कोरोना काल में मदद मुहैया करवा रहे हैं।

    गुरमीत और देबीना

    गुरमीत और देबीना

    गुरमीत और देबीना दोनों ही टीवी जगत का मशूहर नाम है। दोनों रामायण सीरियल में राम और सीता के किरदार के जरिए काफी लोकप्रिय हुए थे।

    English summary
    actor Gurmeet Choudhary open covid 19 hospital helping people in corona crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X