For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करोड़ों का घाटा हुआ, मैं ज्यादा भ्रष्ट बन गया हूं, मेरा करियर खत्म करना चाहते हैं- गोविंदा का दर्दनाक खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्टर गोविंदा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी इमेज को फिर से चमकाना चाह रहे हैं। लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। ऐसे में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने करियर और फिल्म इंडस्ट्री के बर्ताव को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

    साथ ही कृष्णा अभिषेक के साथ अपने विवाद को लेकर भी ये कहा है कि उनका नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है।गोविंदा कई बार ऐसे कहा है कि उनके करियर को खत्म करने की कोशिश की गई है।

    एक्टर गोविंदा ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की अनदेखी की वजह से उन्हें करोड़ों का घाटा भी सहना पड़ा है। गोविंदा ने कहा कि मेरा इमोशनल होना मेरे काम के बीच में आता था।

    मैं पार्टी करता हूं स्मोक और ड्रिंक भी

    मैं पार्टी करता हूं स्मोक और ड्रिंक भी

    गोविंदा ने ये कहा कि वह जल्द ओटीटी पर नजर आयेंगे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि मैं ज्यादा भ्रष्ट और कड़वाहट भरा बन गया हूं। इन दिनों मैं पार्टी करता हूं। स्मोक और ड्रिंक भी करता हूं।

    पुराना गोविंदा नहीं रहा मैं

    पुराना गोविंदा नहीं रहा मैं

    वह आगे कहते हैं कि पुराना गोविंदा धर्मात्मा किस्म का हुआ करता था। पहले मेरे इमोशन मेरे काम के आड़े आते थे। अब मैं इमोशनल नहीं होता। मैं अब हालात का सामना बिजनेस की तरह करता हूं।

    मुझे करोड़ों का नुकसान हुआ

    मुझे करोड़ों का नुकसान हुआ

    गोविंदा ने आगे कहा कि पिछले 14 से 15 साल में मुझे निवेश में 15 करोड़ का नुकसान हुआ है। फिल्मी दुनिया के कुछ लोगों ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया है। मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले, वे मेरे करियर को खत्म करना चाहते थे।

    2021 में धमाकेदार शुरुआत

    2021 में धमाकेदार शुरुआत

    लेकिन ऐसा हो नहीं सका। अब मैं 2021 में बड़े जोर-शोर के साथ आगाज कर रहा हूं। अपने साथ हुई साजिश पर हामी भरते हुए गोविंदा ने कहा किअगर भाग्य आपके साथ नहीं हो तो आपके अपने लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं।

    डेविड धवन को लेकर गोविंदा ने किया ये खुलासा

    डेविड धवन को लेकर गोविंदा ने किया ये खुलासा

    डेविड धवन से खराब रिश्ते पर गोविंदा ने कहा कि जब मैंने राजनीति छोड़ी तो मैंने अपनी सेक्रेटरी सेसे फोन को स्पीकर पर रखने के लिए बोला ताकि ये सुन सकूं कि डेविड क्या कहते हैं। डेविड ने ये कहा कि गोविंदा बहुत सवाल पूछता है। मैं अब गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहता। उसे कुछ छोटी भूमिकाएं करने के लिए कहें।

    कृष्णा के कारण मेरी इमेज खराब हो रही है

    कृष्णा के कारण मेरी इमेज खराब हो रही है

    कृष्णा अभिषेक के साथ अपने रिश्ते पर गोविंदा ने कहा किमैं ये नहीं जानता की वो ऐसा क्यों कर रहा है, कौन उससे ये सब करवा रहा है। वो बहुत अच्छा लड़का है। लेकिन उसे नहीं पता कि उसके ऐसा करने से मेरी इमेज कितनी खराब हो रही है।

    मैंने अमिताभ को संघर्ष करते देखा है

    मैंने अमिताभ को संघर्ष करते देखा है

    नेपोटिज्म पर भी एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा कि एक वक्त था जब मुझे काम मिलना बंद हो गया। मैंने अमिताभ बच्चन को भी संघर्ष करते हुए देखा है।

    बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर पति करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी- शादी के बाद ये नैचुरल प्रोसेस हैबिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर पति करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी- शादी के बाद ये नैचुरल प्रोसेस है

    English summary
    Actor Govinda talk about krushna abhishek spoiling is image and about film industry,here read in deails
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X