For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेपोटिज्म पर भड़की एक्टर गोविंदा की बेटी- पिता की मदद लेती तो 30-40 प्रोजेक्ट मेरे पास होते

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड में नेपोटिज्म एक बड़ा सवाल है। इस मामले को लेकर हर साल कोई ना कोई मामला गर्म होता रहता है। नेपोटिज्म एक ऐसा प्रश्न है जो स्टार किड्स के सफलता पर अपनी कड़ी नजर रखता आ रहा है। इस बीच कई बड़े स्टार्स इस बात को स्वीकार करते हैं कि नेपोटिज्म के साथ मेहनत और लक भी इंडस्ट्री में खुद का नाम कमाने के लिए बेहद जरूरी है।

    दूसरी तरफ कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो खुद तो चमक गए लेकिन उनके परिवार के दूसरे लोग फेम को हासिल करने से पीछे रह गए। इस फेहरिस्त में एक नाम गोविंदा के परिवार का भी आता है।बॅालीवुड एक्टर गोविंदा ने अपने करियर की ऊंची उड़ान देखी है।

    उनकी बेटी टीना आहूजा सफलता की पहली सीढ़ी तक भी नहीं पहुंच पाईं। टीना आहूजा का मानना है कि नेपोटिज्म कभी भी उनके करियर में काम नहीं आया। वह खुद को किसी भी तरह से नेपो किड नहीं मानती हैं।

    पिता की वजह से नहीं मिला काम

    पिता की वजह से नहीं मिला काम

    एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू उन्हें अभी तक केवल उनकी मेहनत और टैलेंट की वजह से काम मिला है। अगर पिता की वजह से काम मिलता तो उनके पास भी 30 से 40 फिल्में होती।

    मुझे मेरी वजह से फिल्में मिली है

    मुझे मेरी वजह से फिल्में मिली है

    टीना ने आगे कहा कि मुझे कभी नेपो किड नहीं कहा जा सकता।ये एक ऐसी चीज है जो मेरे पिता ने मेरे लिए कभी नहीं की। मुझे उनकी वजह से कभी फिल्में नहीं मिली।

    मुझे मेरे काम की वजह से नया काम मिला है

    मुझे मेरे काम की वजह से नया काम मिला है

    मुझे मेरे काम की वजह से अभी तक दूसरे नए काम मिले हैं। हालांकि उन्हें ये जरूर पता था कि मैं क्या कर रही हूं। उन्हें मेरे काम की पूरी रिपोर्ट मिलती है।

    पापा ने कभी मेरे लिए कॅाल नहीं किया

    पापा ने कभी मेरे लिए कॅाल नहीं किया

    टीना आहूजा ने ये भी कहा कि पापा ने कभी मेरे काम में दखल नहीं किया। उन्होंने मुझे काम दिलवाने के लिए किसी को कॅाल नहीं किया। इसलिए मुझे नेपो किड नहीं कहा जा सकता।

    टीना आहूजा का करियर

    टीना आहूजा का करियर

    आपको बता दें कि टीना आहूजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में रिलीज फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से की थी। फिल्म पिट गई थी। इसके बाद टीना का करियर अभी भी ढलान पर है।

    English summary
    Actor govinda daughter Tina Ahuja talk about nepotism says her father did not help, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X