For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देओल परिवार पर कोरोना का कहर: 3 स्टाफ कोरोना पॅाजिटिव, धर्मेंद्र का हुआ कोरोना टेस्ट ,जानें बड़ी रिपोर्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, ऐसे में लगातार बॅालीवुड से भी कई स्टार्स के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आ रही है। ऐसा मालूम होता है कि कोरोना का कहर देओल परिवार तक भी पहुंच गया है। हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र ने कोरोना की वैक्सीन ली है। वहीं कुछ दिन बाद ये रिपोर्ट सामने आयी है कि देओल परिवार के बंगले पर तीन नौकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सभी पॅाजिटिव कर्मचारी क्वांरटाइन हैं और डॅाक्टर की देखरेख में हैं। जो लोग पॅाजिटिव पाए गए हैं वह जल्द ठीक हो जाए। बताया जा रहा है कि एक्टर सभी तरह की सावधानी बरत रहे हैं।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बीच धर्मेंद्र के जुहू स्थित बंगले पर तीन लोग कोरोना वायरस पॅाजिटिव पाए गए हैं। देओल परिवार ने कोरोना को लेकर हर तरह की सावधानी बरती थी। फिर भी इस तरह का मामला सामने आना देओल परिवार के लिए परेशानी लेकर आया है।

    कोरोना संक्रमित स्टाफ को आइसोलेट

    कोरोना संक्रमित स्टाफ को आइसोलेट

    बताया जा रहा है किधर्मेंद्र ने सभी प्रकार की सावधानी और कोरोना बचाव ले रखा है। हाल ही में वह कोरोना की वैक्सीन भी लगवा कर आए हैं। उनके कोरोना संक्रमित स्टाफ को आइसोलेट कर दिया गया है।

    धर्मेंद्र जी पर बड़ा खतरा

    धर्मेंद्र जी पर बड़ा खतरा

    आपको बता दें कि लॅाकडाउन के पहले और कोरोना महामारी के पिछले साल बढ़ते हुए प्रभाव के दौरानधर्मेंद्र जी अपने लोनावला वाले फार्महाउस पर थे। लेकिन कुछ दिन से वह मुंबई में हैं।

    मैंने करवाया कोरोना टेस्ट

    मैंने करवाया कोरोना टेस्ट

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारधर्मेंद्र ने अपने स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने पर कहा है कि मैंने अपना वैक्सीनेशनल करवा लिया था। मैं ठीक हूं। फिर भी मैंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया है।

    5 दिन पहले लगाई कोरोना वैक्सीन

    5 दिन पहले लगाई कोरोना वैक्सीन

    85 साल के धर्मेंद्र ने 5 दिन पहले कोरोना वैक्सीन लगा ली है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। अपना वीडियो भी शेयर किया।

    जोश आया और वैक्सीन ले लिया

    जोश आया और वैक्सीन ले लिया

    धर्मेंद्र ने वैक्सीन लगवाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ट्वीट करते-करते इतना जोश आ गया और मैं निकल गया कोरोना वैक्सीन लेने।

    होली पर कोरोना का ग्रहण, अमिताभ बच्चन के घर नहीं होगा जलसा, कैंसल हुई बॉलीवुड सबसे बड़ी होली पार्टीहोली पर कोरोना का ग्रहण, अमिताभ बच्चन के घर नहीं होगा जलसा, कैंसल हुई बॉलीवुड सबसे बड़ी होली पार्टी

    English summary
    Actor dharmendra deol 3 staff found corona positive here read update full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X