For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को NCB ने किया गिरफ्तार, घर में छापे में मिली ड्रग्स

    |

    मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स ब्रांच ने मशहूर एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। कुछ ही दिन पहले एक ड्रग पेडलर मुजम्मिल शेख की गिरफ्तारी के बाद शेख ने अपने क्लाईंट्स की लिस्ट में ध्रुव का नाम कुबूल किया था। 30 साल के ध्रुव को NCB ने सुबूत के साथ गिरफ्तार किया है।

    ध्रुव के घर छापेमारी करने पर उनके घर से लगभग 35 ग्राम एमडी, Medephrone भी जब्त की गई। ध्रुव 2019 से इस ड्रग पेडलर के संपर्क में थे। बुधवार को पुलिस ने ध्रुव को गिरफ्तार किया।

    गौरतलब है कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के एक बयान ने मुंबई के ड्रग कार्टेल की पोल खोल कर रख दी थी। रिया ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग एडिक्ट थे और लगभग आधे से ज़्यादा बॉलीवुड ड्रग्स पर जीता है।

    इसके बाद बड़े स्तर पर NCB ने ड्रग्स मामले को उजागर किया था जिसके बाद से लगातार ही मायानगरी के किसी बड़े छोटे नाम का ज़िक्र ड्रग कार्टेल में हो ही जाता है।

    दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव

    दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव

    गौरतलब है कि दलीप ताहिल के बेटे घ्रुव लंदन में एक्टर और मॉडल हैं। वो बॉलीवुड में फिलहाल अपनी जगह ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

    2019 के चैट्स

    2019 के चैट्स

    हालांकि, मुजम्मिल और ध्रुव के बीच की वॉट्सएप चैट 2019 के समय की है। लेकिन इन चैट्स से साफ है कि ध्रुव, गैर कानूनी ड्रग्स खरीदते थे।

    ऑनलाइन पैसों का ट्रांसफर

    ऑनलाइन पैसों का ट्रांसफर

    ध्रुव और मुजम्मिल के बीच ऑनलाइन पैसों की लेन देन भी हुई है जो इस बात का सुबूत हैं कि ध्रुव ने मुजम्मिल से ड्रग्स खरीदे थे।

    कई बार मंगवााय ड्रग्स

    कई बार मंगवााय ड्रग्स

    वहीं मुजम्मिल शेख ने भी गिरफ्तारी के बाद कुबूल किया है कि ध्रुव ताहिल उनके रेगुलर क्लाईंट थे और ध्रुव ने शेख से कई बार ड्रग्स मंगवाया है। इसी जानकारी के बाद ध्रुव के घर छापा मारा गया।

    ना बयान ना पुष्टि

    ना बयान ना पुष्टि

    फिलहाल ध्रुव की गिरफ्तारी पर ना ही उनकी तरफ से और ना ही उनके पिता की तरफ से कोई बयान आया है।

    सुशांत की मौत के बाद मुंबई का ड्रग कार्टेल

    सुशांत की मौत के बाद मुंबई का ड्रग कार्टेल

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल बाद भी मुंबई के ड्रग कार्टेल से बड़े बड़े नामों का जुड़ा होना जारी है और आए दिन किसी ना किसी बड़े नाम के गिरफ्तारी का ज़िक्र अभी भी हो ही जाता है।

    English summary
    Actor Dalip Tahil's son Dhruv Tahil has been arrested by NCB after his house was raided and drugs were found from his residence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X