For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुपम खेर के बेटे सिकंदर ने पोस्ट शेयर कर मांगा इंडस्ट्री से काम- मुझे काम चाहिए, कमेंट की बरसात !

    |

    एक्टर अनुपम खेर हमेशा ही अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किए वीडियो और पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया था। जहां पर उनके बेटे सिकंदर खेर भी उनके साथ नजर आ रहे थे।

    अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर भी इंस्टाग्राम पर अपने कई पोस्ट अपलोड करते हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर नौकरी मांग ली है। 38 साल के सिकंदर खेर इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए लोकप्रिय हैं।

    ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने भी सिकंदर खेर की पोस्ट पर कई मजाकिया कमेंट किए हैं। जो कि खबरों में छाया हुआ है। चलिए जानते हैं कि सिकंदर खेर ने ऐसा क्या लिखा है जो कि लगातार उनका कमेंट बॅाक्स भरता ही जा रहा है।

    मिला ऐसा कमेंट सिकंदर ने कहा डूब जाऊं

    मिला ऐसा कमेंट सिकंदर ने कहा डूब जाऊं

    इस पोस्ट पर फिल्ममेकर अपूर्व लखिया ने लिखा है कि सर, अगर अमिताभ बच्चन के बाद मैं किसी बिजी आदमी को जानता हूं तो वह आप हैं। इस पर सिकंदर ने लिखा है कि सर क्या आप चाहते हैं मैं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं।

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में होगा दमदार किरदार

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में होगा दमदार किरदार

    आपको बता दें कि काम के लिहाज से सिकंदर खेर हाल ही में आर्या सीरीज में नजर आए थे। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी वह अहम भूमिका में दिखाई देंगे। जो कि अगले साल रिलीज हो सकती है।

    किरण खेर के पहले पति के बेटे सिकंदर

    किरण खेर के पहले पति के बेटे सिकंदर

    गौरतलब है कि सिकंदर खेर किरण खेर के पहले पति गौतम बैरी के बेटे है।जब किरण खेर और अनुपम खेर की शादी हुई तो सिकंदर 4 साल के थे। अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर के बीच रिश्ता पिता-पुत्र जैसा ही है।

    सिकंदर खेर का सफर

    सिकंदर खेर का सफर

    सिकंदर खेर ने संजय गुप्ता की फिल्म वुडस्टॅाक विला से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह खेले हम जी जान से, प्लेयर्स और औरंगजेब जैसी कई फिल्मों में नजर आए।

    English summary
    Actor Anupam Kher Son sikandar asking work on social media with this post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X