For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    16 साल बाद रिलीज होगी अजय देवगन की 'नाम' फिल्म, धमाकेदार थ्रिलर, फैंस के लिए बड़ी खबर !

    |

    साल 2020 में अजय देवगन की 16 साल पुरानी फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है। ये साल पूरी तरह से ओटीटी के नाम रहा। जहां पर कई सीरीज के साथ बड़ी फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज हुई। ऐसे में दर्शकों को ओटीटी तक पकड़ कर लाने की मेहनत इस साल मेकर्स को अधिक नहीं करनी पड़ी है।

    2020 दिसंबर में धड़ाधड़ रिलीज होगी ये 7 सुपरहिट फिल्म, तारीख के साथ बड़ा ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

    एंटरटेनमेंट के लिए एक मात्र जरिया केवल ओटीटी पर फिल्मों को देखना है। ऐसे में निर्माका अनीस बाज्मी भी अपनी फिल्म नाम को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। साल 2004 में अनीस बाज्मी ने अजय देवगन की नाम की शूटिंग की थी।

    ये एक सस्पेंस थ्रिलर है। पहले इस फिल्म का नाम बेनाम रखा गया था। बाद में इसे बदलकर नाम रखा गया। साल 2008 से लेकर 2013 में इसे रिलीज करने के प्रयास किए गए। लेकिन ये मुमकिन नहीं हो पाया। अब इसे ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

    ओटीटी पर रिलीज होगी नाम फिल्म

    ओटीटी पर रिलीज होगी नाम फिल्म

    अजय देवगन की इस फिल्म में समीरा रेड्डी और भूमिका चावला भी हैं। अनीज बाज्मी ने इस पर कहा है कि ये फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॅार्म पर आ सकती है। या फिर इसे इट्स माय लाइफ की तरह सीधे टीवी पर रिलीज किया जा सकता है।

    अनीस बाज्मी ने अजय देवगन के साथ शेयर की तस्वीर

    अनीस बाज्मी ने अजय देवगन के साथ शेयर की तस्वीर

    अनीस बाज्मी ने अजय देवगन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि ये फोटो स्विट्ज़रलैंड में ली गई थी। जब हम एक अनरिलिज्ड फिल्म नाम की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर थी जो आपको पसंद आती है। उम्मीद करता हूं कि एक दिन ये फिल्म रिलीज हो और आप सबको देखने को मिले।

    भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया'

    भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया'

    अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में एक नाम ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया' का शामिल है। इस फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाएंगे। 1971 के भारत-पाक युद्ध में कार्णिक भुज एअरपोर्ट के इंचार्ज थे। फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    रेड 2

    रेड 2

    मिली जानकारी के अनुसार रेड 2 के मेकर्स ने अजय देवगन को कहानी बता दी है। उन्होंने इस पर डिटेल से काम करने की बात कही है। इस फिल्म से भी अजय देवगन का नाम जुड़ सकता है।

    गोलमाल 5

    गोलमाल 5

    गोलमाल 5 को लेकर ये डिटेल सामने आयी है कि साल 2020 में इसकी शूटिंग शुरू होगी। इसके साथ मेकर्स साल 2021 के नवंबर में फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। फिलहाल कोरोना से ये आगे टल सकता है।

    English summary
    Actor Ajay Devgn unreleased Naam film release on Ottt platform here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X