For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्‍शन फिल्‍में मुझे हमेशा से ही पसंद रही हैं: सनी देओल

    |

    मुंबई। घायल, डर, दामिनी जैसी हिट फिल्‍मों में काम करने वाले अभिनेता सनी देओल का कहना है कि एक्‍शन फिल्‍में करना मुझे हमेशा से ही पसंद है लेकिन हमारे समय में यह इतना आसान नहीं था तब हमें सबकुछ खुद ही करना पड़ता था। मैंने एक्‍शन दृश्‍यों को शूट करते समय डुप्‍लीकेट का इस्‍तेमाल नहीं किया और न ही हमारे पास इन दृश्‍यों को शूट करने के लिए ऐसी तकनीक थी।

    सनी ने अपने बारे में बताया कि मैं सिक्‍स पैक ऐब्‍स बनाने के लिए मेहनत नहीं करता हूं। मैं एक सिम्‍पल और मेहनती व्‍यक्ति हूं। जो कि काफी काम करता है और अच्‍छी डाइट लेता है। सनी की आने वाली फिल्‍मों में से मोहल्‍ला अस्‍सी, यमला पगला दीवाना टू, आई लव न्‍यू यॉर्क और सिंह साहब द ग्रेट है। फिल्‍मों के सौ करोड़ के क्‍लब में शामिल होने के बारे में उनका कहना है कि इन बातों पर ज्‍यादा ध्‍यान देने से ही आज क्‍वालिटी प्रभावित हो रही है और पहले भी फिल्‍मों के सौ करोड़ कमाने की बातें की जाती थी लेकिन यह मुद्दा पहले इतना चर्चित नहीं था।

    सनी देओल

    फिल्‍म 'बेताब' से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत करने वाले सनी ने बताया‍ कि वह नंबर गेम में विश्‍वास नहीं करते हैं। इससे काम प्रभावित होता है। यमला पगला दीवाना टू में वह अपने पिता धर्मेंद्र और बॉबी देओल के साथ काम कर रहे है। इन तीनों ने 'अपने' में भी एक साथ काम किया था। इस फिल्‍म में सनी देओल की पत्‍नी लिंडा ने बतौर स्क्रिप्‍ट राइटर और बेटे करन ने असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर का काम किया है।

    English summary
    Sunny is one of those actors who made his mark as an action hero. He says that in those days, shooting stunts was a different ball game as they couldn't fall back on high-end technologies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X