For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 'छपाक' का खास प्रीमियर- बॉलीवुड सेलेब्स भी होंगे शामिल

    By Staff
    |

    मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। अपने दमदार ट्रेलर और प्रोमो की वजह से दीपिका पादुकोण अभिनीत इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बता दें, 8 जनवरी को मुंबई में सितारों से सजे एक प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स भी शामिल होंगे जो इस फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं।

    लक्ष्मी अग्रवाल के साथ-साथ एसिड अटैक सर्वाइवर्स जीतू शर्मा, रितु सैनी, बाला प्रजापति और कुंती सोनी बॉलीवुड के अन्य सितारों सहित इस कार्यक्रम में नज़र आएंगे। इन चारों ने फिल्म में भी काम किया है और कास्ट का हिस्सा हैं। यह निश्चित रूप से इन सभी लड़कियों के लिए एक विशेष क्षण होगा जो खुद को पहली बार बड़े पर्दे पर देखेंगी।

    तलवार और राज़ी जैसी सफलताओं के साथ, मेघना गुलज़ार अब 'छपाक' के साथ तैयार हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म की तारीफ हो रही है क्योंकि इस कहानी को कहने की हिम्मत कर किसी में नहीं होती है। दीपिका के लिए भी छपाक बहुत खास है, जो इस फ़िल्म में लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी पर आधारित मालती का किरदार निभा रही हैं।

    फिल्म के ट्रेलर ने पहले से ही अपनी रोमांचित और झंझोड़ कर रख देने वाली कहानी के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। वही, हाल ही में रिलीज़ हुए 'छपाक' के टाइटल ट्रैक को भी खूब पसंद किया जा रहा है। दीपिका का कहना है कि ''हमारी कोशिश यही है कि इस फ़िल्म के जरिये हम एसिड अटैक सर्वाइवर के प्रति समाज के नज़रिए को बदल पाएं..''

    INTERVIEW: INTERVIEW: "रणवीर, कार्तिक आर्यन और मैंने बॉलीवुड में ज़ीरो से शुरुआत से की है" - दीपिका पादुकोण

    English summary
    Deepika Padukone's Chhapaak is all set to release on 10th January. Premiere of the film will be held on January 8 which will also be attended by the real acid attack survivors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X