For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कतर के स्पूफ वीडियो को सच मानकर कंगना रनौत ने किया पोस्ट, जमकर उड़ा मजाक, ट्रोल!

    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और विवादों का नाता काफी पुराना है। वो अक्सर अपनी विवादास्पद टिप्पणियों और बयानों के लिए जानी जाती हैं, अभिनेत्री ने हाल ही में निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन किया, जो पैगंबर मुहम्मद पर उनकी कथित अपमानजनक टिप्पणियों के बाद निलंबन का सामना कर रही हैं। लेकिन हाल ही में धाकड़ अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कर दिया जो कि काफी अजीब था।

    'लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद टॉम हैंक्स का रिएक्शन देखने के लिए उत्सुक हैं आमिर खान'लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद टॉम हैंक्स का रिएक्शन देखने के लिए उत्सुक हैं आमिर खान

    Recommended Video

    Kangana Ranaut आई BJP नेता Nupur Sharma के Support में, देखें क्या बोलीं Actress | FilmiBeat*News

    उन्होने कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बकर का एक स्पूफ वीडियो बिना जांच किए ही साझा कर डाला और इसको सच मान बैठीं। इसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

    कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बकर का एक नकली वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, यह वीडियो वासुदेव नाम के एक ट्विटर उपयोगकर्ता के जवाब में बनाया गया है।

     खुद की आवाज रिकॉर्ड की थी

    खुद की आवाज रिकॉर्ड की थी

    यूजर ने जाहिर तौर पर खुद की आवाज रिकॉर्ड की थी और लोगों से अपमानजनक टिप्पणी के बाद कतर एयरवेज का बहिष्कार करने के लिए कहा था। कंगना रनौत ने जैसे ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर साझा किया तो उनका मजाक बनना शुरु हो गया।

    तुरंत इस वीडियो को डिलीट कर दिया

    तुरंत इस वीडियो को डिलीट कर दिया

    गलती का पता चलते ही अभिनेत्री ने तुरंत इस वीडियो को डिलीट कर दिया था। पैगम्बर मोहम्मद पर बीजेपी के दो नेताओं ने के बयान के बाद उनका समर्थन कंगना ने किया था।

    उपयोगकर्ता वासुदेव

    उपयोगकर्ता वासुदेव

    क्लिप में ट्विटर उपयोगकर्ता वासुदेव को यह कहते हुए दिखाया गया है कि कतर ने चित्रकार एमएफ हुसैन को शरण दी थी, जिनके बारे में उनका कहना है कि उन्होंने "हिंदू देवी-देवताओं की नग्न छवियों को चित्रित किया था"।

    नुपुर शर्मा की टिप्पणी

    नुपुर शर्मा की टिप्पणी

    नुपुर शर्मा की टिप्पणी पर वही कतर हमें उपदेश दे रहा है, वे कहते हैं, विवाद पर कतर में भारतीयों को बर्खास्त किए जाने के जवाब में दर्शकों से कतर और कतर एयरवेज के उत्पादों का बहिष्कार करने का आग्रह किया।

     वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    कोई कंगना रनौत को अंधभक्त कह रहा है तो किसी का कहना है कि ये बिना फैक्ट की जांच करे ही कोई भी काम करने लगतीं हैं। वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत अपनी कई फिल्मों को लेकर बिजी हैँ। हालांकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर सबसे बुरी तरह फ्लॉप हुई है।

    English summary
    Accepting Qatar's spoof video as true, Kangana Ranaut posted, trolled! Fans says she is not checking facts. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X