For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुर्लभ है 'भाग मिल्खा भाग' जैसी कामयाबी : मेहरा

    |

    फिल्म निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा को इससे ज्यादा खुशी पहले कभी नहीं हुई होगी। उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को हर वर्ग और स्तर के दर्शकों ने स्वीकार और पसंद किया है।

    मेहरा ने शुक्रवार को फिल्म पर आधारित मोबाइल गेम के लांच पर कहा, "यह फिल्म हर तबके को पसंद आई। आठ साल के बच्चे से लेकर 80 साल के बुजुर्ग ने यह फिल्म देखी और पसंद की। परिवारों में बेटे-बेटियां अपने पापा और दादा से फिल्म देखने को कह रहे हैं। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। यह कोई योजनाबद्ध घटना नहीं है।"

    फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' पूर्व भारतीय धावक मिल्खा सिंह की जीवनी पर आधारित है। मेहरा ने कहा कि फिल्म की कामयाबी का बड़ा कारण मिल्खा सिंह का प्रेरणादायक जीवन है। यह बहुत खास अनुभव है।

    फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली है, पर मेहरा कहते हैं कि उनकी प्राथमिकता दर्शकों की स्वीकार्यता है।

    उन्होंने कहा, "फिल्म की व्यवसायिक सफलता से भी बड़ी बात दर्शकों को आपकी फिल्म पसंद आना है।"

    फिल्म 2013 की तीसरी सबसे बड़ी कामयाब फिल्म बन चुकी है। अभिनेता फरहान अख्तर ने फिल्म में मिल्खा सिंह की मुख्य भूमिका निभाई है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    
 Director Rakeysh Omprakash Mehra couldn't have been happier with the "rare" acceptance that his latest offering "Bhaag Milkha Bhaag" has received from audiences of all age groups and strata.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X