»   » 'करण जौहर को कोई बीमारी है तो बच्चा गोद ले लें, नौटंकी क्यों कर रहे हैं?"

'करण जौहर को कोई बीमारी है तो बच्चा गोद ले लें, नौटंकी क्यों कर रहे हैं?"

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में करण जौहर पिता बने हैं। जिसके बाद करण ने ये बात अपने सोशल एकाउंट के जरिए अपने फैंस और शुभ चिंतकों से शेयर की है। जिसके बाद न सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं कोई है जिसे करण का ये कदम बेहद नागवार गुजरा है। यही नहीं उन्होंने करण के सैरोगेसी के जरिए पिता बनने की खबर पर उन्हें जमकर उल्टा-सीधा सुनाया।

करण सैरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। जिसके बाद करण को बधाइयों की छड़ी लग गई है। लेकिन एक पॉलिटिकल नेता करण को जमकर कोसते नजर आए। ये समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी हैं जिन्होंने करण के पिता बनने की खबर को नौटंकी बता डाला है।

अबु आजमी ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि 'बच्‍चे पैदा करने हैं तो शादी करें करण जौहर, और अगर कोई समस्‍या है और बच्‍चे पैदा नहीं कर सकते तो बच्‍चे गोद लें। यह सेरोगेसी का नाटक क्‍या है.' ऐसा नहीं है कि अबु आजमी ने पहली बार ऐसा कोई विवादित बयान दिया है। नए साल के मौके पर बेंगलूरू में लड़कियों के से हुई छेड़छाड़ की घटना पर सपा नेता अबु आजमी लड़कियों के छोटे कपड़ों को जिम्‍मेदार ठहरा चुके हैं।

दरअसल करण जौहर ने चार मार्च को टि्वटर के जरिए बयान जारी कर बताया था कि वे सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्‍चों के पिता बने हैं। उन्‍होंने अपने बच्‍चों का नाम यश और रूही रखा है। अबू आजमी को जहां करण की खुशी नागवार गुजरी है, वहीं बॉलीवुड स्टार्स बधाई देते नहीं थक रहे। जानें करण को किसने और कैसे दी बधाई-

1. करन जौहर के डैड बनने पर शाहरुख खान ने कर दी यह गुज़ारिश

1. करन जौहर के डैड बनने पर शाहरुख खान ने कर दी यह गुज़ारिश

करन जौहर के सबसे करीबियों में से एक शाहरुख खान ने उनके पिता बनने पर खुशी जाहिर की है। शाहरुख ने इसे बेहद ही पर्सनल मूमेंट बताते हुए सभी को करण की निजता का सम्मान करने की गुजारिश की है।

 2. करण ने ट्विटर पर लिखा ओपन लेटर :

2. करण ने ट्विटर पर लिखा ओपन लेटर :

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ओपन लेटर लिखा जिसमें उन्होंने अपने बच्चों के नाम का जिक्र करते हुए लिखा, 'मेरी लाइफ में रूही और यश की एंट्री हो गई है और अब ये दोनों मेरी जिंदगी बन गए हैं। इसके लिए मैं मेडिकल साइंस का शुक्रिया कहूंगा।

 3. तुषार का करण पर यकीन :

3. तुषार का करण पर यकीन :

करण की तरह ही सैरोगेसी के जरिए पिता बने तुषार ने कहा कि करण जौहर किसी की सलाह की जरूरत नहीं है। वो एक साथ कई काम करने में माहिर हैं और करण बेहद अच्छे पिता होंगे। वो बेटे और दोस्त के तौर भी काफी अच्छे रहे हैं। वो प्यार करने वाले और परोपकार करने वाले इंसान हैं।

 4. फराह खान ने कहा आखिर मान गए करण

4. फराह खान ने कहा आखिर मान गए करण

करण के पापा बनने के बाद जहां उनके सभी करीबी सेलेब्रिटीज और दोस्तों ने बधाइयां दीं। वहीं फराह खान ने कहा कि उन्हें खुशी है, करण ने उनकी सलाह मान ली। फराह ने करण को ढ़ेर सारी बधाइयां दी हैं।

 5. आलिया ने भी दी क्यूट बधाई :

5. आलिया ने भी दी क्यूट बधाई :

वहीं आलिया ने करण को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा कि अब मैं भी कह सकती हूं कि मेरे छोटे भाई-बहन हैं। आलिया ने कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार दूंगी। उन्होंने लिखा कि मैं करण के पिता बनने की खबर से बेहद खुश हूं।

 6. सुष्मिता सेन ने भी दी बधाई, याद दिलाई पुरानी बातें

6. सुष्मिता सेन ने भी दी बधाई, याद दिलाई पुरानी बातें

सुष्मिता सेन भी करण को बधाई देते हुए लिखा कि 'मुझे याद है करन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके अंदर पालन-पोषण अथवा परवरिश करने के गुण हैं, इसीलिए वह अब अपना परिवार बनाना चाहते हैं।

English summary
reactions on karan johan became father, know how political leader reacts on karan johar's surrogate kids.
Please Wait while comments are loading...