For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थिएटर खुलने पर बोले अभिषेक बच्चन, यूजर ने कहा- जॉबलेस, एक्टर का मुंहतोड़ जवाब- पैसा जरूरी !

    |

    कोरोना काल की शुरुआत से ही अपने काम और फिल्मों को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे हैं अभिषेक बच्चन। वह लगातार सोशल मीडिया पर उन ट्रोल का जवाब देते आ रहे हैं जो कि उनके करियर का मजाक बना रहा है। अभिषेक बच्चन की खूबी ये है कि वह अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज पर करारा पलटवार करते हैं।

    एनसीबी ड्रग्स जांच के बीच, इरफान की पत्नी सुतापा की बड़ी मांग- भारत में CBD ऑयल लीगल करो !

    Abhishek Bachchan को यूजर ने कहा बेरोज़गार; Abhishek ने यूं की बोलती बंद | FilmiBeat

    इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। बुधवार को केंद्र सरकार ने अनलॅाक 5 की गाइडलाइंस जारी की। इसके अनुसार आने वाले दिनों में सिनेमाघर खुल सकते हैं। ऐसे में अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते इस संबंध में एक ट्वीट किया।

    उनके इसी ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट दिया। लेकिन एक यूजर अभिषेक बच्चन का मजाक बनाते हुआ उन्हें पैसों को लेकर ट्रोल कर दिया। जिसका एक्टर ने करारा जवाब दिया है।

    यूजर ने कहा जॅाबलेस

    यूजर ने कहा जॅाबलेस

    थिएटर खुलने को लेकर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया था कि इस हफ्ते की सबसे अच्छी खबर। इस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए पूछा कि क्या फिर भी आप जॅाबलेस नहीं रहने वाले?

    अभिषेक का करारा जवाब

    अभिषेक का करारा जवाब

    इस पर सहजता से जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि दुख की बात ये है कि आपके दर्शकों के हाथ में है, अगर आप हमारा काम पसंद नहीं करते हैं तो हमें अगला काम नहीं मिलेगा, हम अपनी पूरी क्षमता से बेहतरीन काम करते हैं, और उम्मीद करते हैं कि सब अच्छा हो।

    यूजर ने कहा सिर्फ पैसे की चिंता

    यूजर ने कहा सिर्फ पैसे की चिंता

    इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि बस अपने पैसे की चिंता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने मरेंगे। इस पर भी एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है।

    अभिषेक ने कहा पैसा जरूरी है

    अभिषेक ने कहा पैसा जरूरी है

    अभिषेक ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हां, पैसा जरूरी है। जैसा कि सभी के लिए है। लेकिन मेरे लाखों भाई-बहनों के लिए भी सोचना जो काम करते हैं और हमारे महान फिल्म उद्योग से दूर रहते हैं।

    कोरोना पॅाजिटिव पाए जाने पर यूजर ने उठाया सवाल

    कोरोना पॅाजिटिव पाए जाने पर यूजर ने उठाया सवाल

    लेकिन मामला बढ़ता गया। एक यूजर ने लिखा कि क्या आप वही व्यक्ति हैं जिन्होंने लोगों को घर में सेफ रहने की सलाह दी थी, जब कि आप खुद पॅाजिटिव पाए गए थे। अपना पुराना ट्वीट देखिए..

    अभिषेक ने दिया फिर से जवाब

    अभिषेक ने दिया फिर से जवाब

    इस पर अभिषेक ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि हांं मैंने 7 सप्ताह पहले पॅाजिटिव था। मतलब समय में बहुत कुछ बदल गया है। हमें अभी भी बहुत सावधान और अनुशासित रहना होगा। सरकार। सभी सुरक्षा और मानक एसओपी को ध्यान में रखते हुए 6 महीने के बाद आंशिक रूप से खुले थिएटर का फैसला किया है।

    English summary
    Abhishek bachchan tweet on cinema hall restart troll says you are still jobless after unlock 5,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X