For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona के कारण ट्रोलर ने कहा अभिषेक बच्चन को घर पर बैठने का अनुभव, एक्टर का भड़का गुस्सा

    |

    कोरोना वायरस के कारण इस समय बॅालीवुड पूरी तरह से सोशल मीडिया पर आ गया है। जहां पर स्टार्स सभी को कोरोना के लिए जागरूक कर रहे हैं। बच्चन परिवार इसमें काफी आगे है।

    अमिताभ के साथ अभिषेक भी बीते कई दिनों से लोगों को सावधानी लेने के लिए कह रहे हैं। लेकिन ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को कोरोना से जोड़ते हुए एक ऐसा मजाक किया कि एक्टर को खुद इसका जवाब देने के लिए सामने आना पड़ा है।

    बता दें कि कोरोना के कारण इस वक्त सेल्फ आइसोलेशन की सलाह दी गई है। इसी से अभिषेक बच्चन के फिल्मी करियर को जोड़ दिया गया है। यहां पढ़िए पूरी खबर और वायरल हुआ ट्टीट..

    फिल्मों में ना दिखने को लेकर ट्रोल

    फिल्मों में ना दिखने को लेकर ट्रोल

    ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी उन्हें कई बार फिल्मों में ना दिखने के कारण बुरी तरह टारगेट होना पड़ा है। इस बार भी कोरोना से अभिषेक को ट्रोल किया गया है।

    अभिषेक बच्चन घर में रहना सीखा सकते हैं

    अभिषेक बच्चन घर में रहना सीखा सकते हैं

    कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव के चलते घर पर रहने की सलाह दी जा रही है। यहां तक की भारत में लॅाक डाउन के हालात बन गए हैं। इस बीच एक यूजर ने कहा कि अभिषेक बच्चन लोगों को घर में बैठना सीखा सकते हैं। उनके पास इसका अनुभव है।

    आपके पास इसका अनुभव है

    आपके पास इसका अनुभव है

    यूजर ने लिखा है कि डियर अभिषेक बच्चन इस अशांत समय में आपको लोगों को सिखाना चाहिए कि घर पर कैसे बैठा जाए क्योंकि आपके पास इसका अनुभव है। कृपया मजाक को हल्के में लें। निती तौर पर मैं आपका फैन हूं। इस पर अभिषेक ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

    अभिषेक का भड़का गु्स्सा

    अभिषेक का भड़का गु्स्सा

    अभिषेक बच्चन ने ट्टीट में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बहुत शुक्रिया। लेकिर सर बड़े सम्मान के साथ कहना चाहता हूं कि यह वक्त किसी और को टारगेट करके मजाक बनाने का नहीं है।

    सही उदाहरण सेट करें

    सही उदाहरण सेट करें

    उन्होंने आगे लिखा है कि अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें। आसपास के लोगों के लिए सही उदाहरण सेट करें। बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं। बीते दिन पूरे परिवार ने घर की छत पर आकर पीएम मोदी के घंटी बजाओ अभियान का समर्थन किया।

    English summary
    Abhishek Bachchan troll badly because of coronavirus conversation , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X