For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द बिग बुल' पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, लेकिन जया बच्चन-ऐश्वर्या ने नहीं देखी अभिषेक बच्चन की फिल्म!

    |

    पिछले महीने अभिषेक बच्चन की लोकप्रिय फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसपर शानदार रिएक्शन सामने आया था। आज एक बार फिर द बिग बुल लगातार ट्विटर पर छाई हुई है। आज इसीलिए, क्योंकि आज यानी 8 अप्रैल 2021 को द बिग बुल रात 7 बजे ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी। लगातार सेलेब्स फिल्म पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और ट्विटर पर अभिषेक बच्चन की ये फिल्म छाई हुई हैं।

    कोरोना काल में अभिषेक बच्चन का अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना सही साबित हुआ। कोरोना के चलते एक बार फिर थिएटर्स बंद होते नजर आ रहे हैं तो शहरों में तालाबंदी हो रही है। वहीं तमिलनाडु जैसे बड़े राज्य में थिएटर्स की ऑक्यूपेंसी एक बार फिर 100 प्रतिशत से घटाकर 50 फीसदी कर दी है।

    ऐसे में सूर्यवंशी से लेकर तमाम बड़ी फिल्में एक बार फिर पोस्टपोन हो रही है। खुद अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन की चेहरे अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के प्रभाव को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई।

    लेकिन जूनियर बच्चन और अजय देवगन की फिल्म द बिग बुल का ओटीटी पर रिलीज होना सही साबित हुआ। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, द बिग बुल आज रात 7 बजे से स्ट्रीमिंग के बाद से दर्शकों के लिए भी उपलब्ध हो जाएगी। ये फिल्म स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है।

    द बिग बुल पर रिएक्शन

    द बिग बुल पर रिएक्शन

    फिल्म को देखने के बाद जहां बॉलीवुड ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी वहीं अभिषेक बच्चन के परिवार ने भी द बिग बुल पर रिएक्शन दिया। खुद अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म द बिग बुल को देखने को बाद माता-पिता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का कैसा रिएक्शन था।

    रिलीज से पहले कभी नहीं देखी जया बच्चन ने बेटे अभिषेक की फिल्म

    रिलीज से पहले कभी नहीं देखी जया बच्चन ने बेटे अभिषेक की फिल्म

    bollywood bubble वेबसाइट की मानें तो, अभिषेक ने साझा किया कि उनकी मां जया बच्चन ने रिलीज से पहले कभी भी उनकी फिल्में नहीं देखीं। इस बार भी उनकीमां ने इसे नहीं देखा। वह रिलीज से पहले मेरी फिल्में नहीं देखती। वह इस मामले में थोड़ी अंधविश्वासी है।

     अपने जन्मदिन पर देखेंगी जय बच्चन अपने बेटे की फिल्म

    अपने जन्मदिन पर देखेंगी जय बच्चन अपने बेटे की फिल्म

    अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी मां हमेशा ही रिलीज के बाद उनकी फिल्म देखती हैं। इस बार उनकी फिल्म मां के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले रिलीज हो रही है। मां ने फिल्म पर यही कहा कि वह अपने बर्थडे पर द बिग बुल को देखेंगी। बता दें जय बच्चन का 9 अप्रैल को जन्मदिन होता है।

    अजय देवगन ने दिखाई पूरे बच्चन परिवार को द बिग बुल

    अजय देवगन ने दिखाई पूरे बच्चन परिवार को द बिग बुल

    अभिषेक बच्चन ने ये भी बताया कि उनके परिवार को उनकी फिल्म एक्टर अजय देवगन ने दिखाई। बता दें अजय देवगन ही अभिषेक की इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसीलिए वह लगातार इस फिल्म का प्रमोशन भी करते नजर आए।

    अमिताभ बच्चन का रिएक्शन बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल पर

    अमिताभ बच्चन का रिएक्शन बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल पर

    वेबसाइट से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि परिवार के बाकी सदस्यों को वास्तव में ये फिल्म पसंद आई। मेरे पिता यानी अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म को देखने के बाद बहुत कुछ मेरी तारीफ में कहा। जोकि मेरे लिए हमेशा हमेशा के लिए ये काफी खास रहेगा।

    English summary
    Abhishek bachchan The Big Bull reaction by Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X