For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक बच्चन का उड़ रहा था मज़ाक, ऐश्वर्या राय तक पहुंची बात और फिर एक्टर ने यूं दिया जवाब

    |

    अभिषेक बच्चन उन चंद एक्टर्स में से हैं जिन्हें ऑनलाइन ट्रोल का अकसर ही शिकार होना पड़ता है। लेकिन अभिषेक बच्चन को जब भी मौका मिलता है तो वो इन Trolls को सीधा भी करते हैं और उन्हें दो टूक जवाब भी देते हैं। इस बार तो एक ट्रोल ने अपनी सीमा पार करते हुए अभिषेक का मज़ाक उड़ाते उड़ाते ऐश्वर्या राय बच्चन का ज़िक्र कर दिया।

    बस फिर क्या था, अभिषेक बच्चन को जवाब तो देना ही था। दरअसल, हुआ यूं कि अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म द बिग बुल, जिसे अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं, एक फैन उस फिल्म का मज़ाक उड़ा रहा था।

    लेकिन मज़ाक उड़ाते हुए इस फैन ने कई लोगों को टैग किया। इन लोगों में अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज़ सहित हॉटस्टार भी शामिल था। इस ट्रोल ने लिखा - तुम किसी काम के नहीं हो दोस्त। बस मुझे तुमसे इसी बात की जलन होती है कि तुम्हारी पत्नी इतनी सुंदर है। वो भी तब, जब तुम इस लायक भी नहीं हो।

    इस बात का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा - अच्छा, आपकी राय के लिए धन्यवाद। लेकिन बस ये जानना चाहता हूं कि आप किसकी बात कर रहे हैं। क्योंकि आपने ढेर सारे लोगों को टैग किया है। अब आप ज़ाहिर सी बात है कि इलियाना और निक्की की बात तो नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो शादीशुदा नहीं है। बचे मैं, अजय, कूकी और सोहम।

    अभिषेक बच्चन यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे लिखा - और हां, डिज़्नी हॉटस्टार शादीशुदा है या नहीं, ये मैं उनसे पूछ कर बताऊंगा।

    अभिषेक बच्चन फिर से हुए हैं ट्रोल

    अभिषेक बच्चन फिर से हुए हैं ट्रोल

    साल 2000 में अभिषेक बच्चन के डेब्यू से पहले लोगों को बहुत उम्मीदें थीं। आखिर वो देश के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे थे। उन पर डेब्यू का बहुत भारी दबाव था। हालांकि रिफ्यूजी के अपने डेब्यू के साथ अभिषेक बच्चन ने लोगों को निराश कर दिया। इसके बाद उनका करियर ऐसा लड़खड़ाया कि लोग उनकी अच्छी फिल्मों से ज़्यादा उनकी गलतियां याद रख गए। और यही कारण है कि अभिषेक बच्चन को अकसर उनके करियर के लिए ट्रोल कर दिया जाता है।

    गलत फिल्मों का चुनाव

    गलत फिल्मों का चुनाव

    अभिषेक बच्चन का डेब्यू जहां धड़ाम से गिर गया वहीं उसके बाद भी उनके चुनाव ज़्यादा सही नहीं रहे। उन्होंने वो फिल्में चुनीं जो उनके स्क्रीन लुक पर बिल्कुल जमी नहीं और यही वजह है कि अभिषेक लगातार तुलना और आलोचनाओं का शिकार बनते रहे।

    फैन्स का आरोप

    फैन्स का आरोप

    फैन्स ने हमेशा ये आरोप लगाया कि कहीं ना कहीं अभिषेक मेहनत करने में चुक गए। उन्हें फिल्मों में रोल के हिसाब से ज्यादा मेहनत नहीं की जिससे उनकी इमेज एक मेहनती एक्टर की बनती जो रणबीर कपूर के साथ हुआ। जब-जब उन्होंने ऐसा किया वो हिट रहे चाहे वो युवा, बंटी और बबली या गुरू हो।

    कभी ना नहीं किया

    कभी ना नहीं किया

    अभिषेक ने कई ऐसी फिल्में की जो उन्हें नहीं चुनना चाहिए था जैसे अभिषेक की ‘तेरा जादू चल गया', ‘ढाई अक्षर प्रेम के', ‘बस इतना सा ख्वाब है', ‘हां मैंने भी प्यार किया है', ‘शरारत', ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं', ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त', ‘कुछ ना कहो', ‘जमीन', ‘रन', ‘फिर मिलेंगे', ‘नाच', ‘दस', ‘लागा चुनरी में दाग', ‘झूम बराबर झूम', ‘द्रोणा', ‘रावण', ‘खेले हम जी जान से' व अन्य फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

    होते गए साईडलाईन

    होते गए साईडलाईन

    अभिषेक का सपोर्टिंग एक्टर के किरदारों के लिए हां कहना उन पर और भारी पड़ गया और उन्हें वैसे ही रोल मिलना शुरू हो गए जिनमें उनकी भूमिका मेहमान कलाकार से ज़्यादा नहीं रही गई।

    नहीं बन पाए ट्रेंडसेटर

    नहीं बन पाए ट्रेंडसेटर

    कोई भी स्टार बॉलीवुड में आते ही अगर ट्रेंडसेटर बनता है तो लोग उसे फॉलो करते हैं जैसे ऋतिक अपने स्टाइल और ड्रेसिंग के मामले में ट्रेंड सेट किए तो करीना भी इसी राह पर चलीं। लेकिन अभिषेक के लिए कोई पहचान बन ही नहीं पाई।

    पा के स्टारडम का दबाब

    पा के स्टारडम का दबाब

    इसमें कोई शक नहीं है कि अभिषेक को उपर अमिताभ के बेटे होने का शुरू से दबाब था। हालांकि वो इससे अच्छी तरह से निपटे लेकिन दबाब का असर फिल्मों पर जरूर दिखा तभी वो शायद गलत फिल्में भी लगातार कर बैठे

    'बच्चन' होने का दबाब

    'बच्चन' होने का दबाब

    बच्चन फैमिली के मेंबर होने के कारण उनकी हर एक्टिविटी पर लोगों की नजर रहने लगी। एक शो में अभिषेक बच्चन की श्वेता ने उनके बचाव में कहा था कि उसे लगातार उसके माता पिता के टैलेंट के हिसाब से आंका गया।

    लोगों ने भी चुनी पर्सनल लाईफ

    लोगों ने भी चुनी पर्सनल लाईफ

    अभिषेक ने 2007 में ऐश से शादी की लेकिन उसके बाद इस चीज़ को इतना बड़ा इवेंट मान लिया कि इसका नुकसान कहीं ना कहीं अभिषेक और ऐश दोनों को भुगतना पड़ा। लोग उनकी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा तरजीह देने लगे।

    फिल्मों से दूर

    फिल्मों से दूर

    अभिषेक बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग में अपनी एक टीम उतारी और उसे जयपुर पिंक पैंथर्स नाम दिया। उनके इस प्रयास को अमिताभ ने भी सराहा है लेकिन कहीं इसका असर उनके फिल्मी करियर पर ना पड़े जैसा प्रीति जिंटा के साथ हुआ कि वो बिजनस में इतनी बिजी हो गई कि फिल्मों के लिए समय हीं नहीं बचा।

    हो चुकी है वापसी

    हो चुकी है वापसी

    अभिषेक बच्चन एक बार फिर कमबैक के लिए तैयार हैं। एक तरफ वो अजय देवगन की बिग बुल में दिखाई देंगे तो दूसरी तरफ वो सुजॉय घोष और शाहरूख खान के प्रोडक्शन तले बन रही बॉब बिस्वास में भी लीड भूमिका में दिखाई देंगे। उम्मीद है कि उनकी ये दूसरी पारी बेहतरीन तरीके से सफल हो।

    English summary
    Abhishek Bachchan shut up a troll who dragged Aishwarya Rai Bachchan in a joke targetted at his upcoming film The Bigg Bull.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X