For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिर बदली अनुराग कश्यप की मनमर्जियां की रिलीज डेट, शाहिद कपूर से नहीं होगी टक्कर

    By Salman
    |

    अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की मनमर्जियां की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई है और इसकी नई रिलीज डेट सामने आई है..बता दें कि अब ये फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी। इसके पहले ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही थी फिर इसको बढ़ाकर 21 सितंबर कर दिया या था..एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट के एक सप्ताह पहले खिसकाकर 14 सितंबर कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी और फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पा रही थी।

    सलमान की भारत को छोड़ा, फरहान अख्तर के साथ फिल्म की तैयारी, Video आया सामनेसलमान की भारत को छोड़ा, फरहान अख्तर के साथ फिल्म की तैयारी, Video आया सामने

    अगर ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होती तो शाहिद कपूर की बत्ती गुल मीटर इस समय फिल्मों से क्लैश हो जाती। शायद इसी के चलके अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल की इस फिल्म को 14 सितंबर को रिलीज किया जाए़गा।

    इस फिल्म को अनुराग कश्यप निर्देशित कर रहे है और फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें है। इसे प्रोड्यूस आनंद एल राय कर रहे हैं।

    इस फिल्म के रिलीज डेट के बदल लेने के बाद से शाहिद कपूर की बत्ती गुल मीटर चालू को काफी ज्यादा राहत मिली होगी क्योंकि वो बार बार डेट को बढ़ा रहे थे और किसी ना किसी से उनका क्लैश हो रहा था।

    अब शाहिद कपूर की इस फिल्म को किसी का भी खतरा नहीं है। बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में चल रही थी और इसकी पूरी स्टारकास्ट ने शूटिंग के समय काफी ज्यादा एंज्वाय किया है।

    अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उनको फिल्म की शूट में काफी मजा आई क्योंकि उनकी बचपन की यादें कश्मीर से जुड़ी हुई है।

    अभिषेक कहते है कि वो बचपन में पापा की शूटिंग देखने के लिए अक्सर यहा आया करते थे। फिलहाल लोगों को फिल्म के रिलीज का इंतजार है और फिल्म 14 सितंबर को बॉक्स ऑफिस में एंट्री मरेगी।

    English summary
    Manmarziyan Abhishek Bachchan, Taapsee Pannu and Vicky Kaushal's film will NOW release on September 14
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X