For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या राय ने खोला दिलचस्प राज़ - अभिषेक ने किया प्रपोज़ और ऋतिक रोशन का ये था रिएक्शन

    |
    Aishwarya Rai Bachchan reveals how Abhishek Bachchan proposed her | FilmiBeat

    ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी काफी ज़्यादा फिल्मी है। इस कहानी का सबसे पहले हिस्सा बने थे करण जौहर, जिन्हें अभिषेक बच्चन ने कभी अलविदा ना कहना के दौरान अपने प्यार के बारे में बताया। अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि कैसे अभिषेक बच्चन ने उन्हें प्रपोज़ किया।

    ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि वो पूरे दुलहन के लिबास में थीं और ख्वाजा मेरे ख्वाजा की शूटिंग चल रही थी। उसके पहले अभिषेक बच्चन ने उन्हें प्रपोज़ किया था और वो जोधा अकबर के सेट पर हमेशा खोई हुई रहती थी। उन्हें देखकर आशुतोष गोवारिकर हैरान थे। उन्होंने पूछा कि तो अब तुम इंगेज हो चुकी हो। ऐश्वर्या राय का जवाब था हां।

    वो अपने मन में सोचती रहती थी कि ये सब सच हो रहा है। ऑफ स्क्रीन भी, ऑन स्क्रीन भी। ऋतिक रोशन उन्हें देखकर बस Thumbs Up कर पाए। और कुछ रिएक्शन ही नहीं दे पाए। अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को गुरू की शूटिंग के दौरान प्रपोज़ किया था।

    दोनों ने इस साल अपनी शादी के 11 साल पूरे कर लिए हैं। अब ये तो हुई प्यार भरी बातें। आपको याद दिला देते हैं वो 11 किस्से जब बच्चन परिवार की अनबन ने हेडलाइन्स बनाई।

    धूम 2 की किस

    धूम 2 की किस

    अप्रैल में होनी थी ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी। 2006 नवंबर में आई धूम 2। इस दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक डेट कर रहे थे। और उनकी शादी की खबरों से मीडिया गुलज़ार रहता था। लेकिन तभी धूम 2 की किस ने बवाल कर दिया। फिल्म में अभिषेक बच्चन भी थे लेकिन खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की इस किस ने बच्चन परिवार में काफी बवाल खड़ा किया था।

    ऐश्ववर्या - रेखा मां

    ऐश्ववर्या - रेखा मां

    स्टारडस्ट की एक अवार्ड सेरेमनी के दौरान, रेखा ने ऐश्वर्या राय को एक अवार्ड सौंपा और ऐश्वर्या ने तुरंत उन्हें रेखा मां कहते हुए धन्यवाद कह दिया। बस इस छोटी सी बात को खींचकर काफी बड़ा बनाया गया या बात बड़ी थी पता नहीं लेकिन बच्चन परिवार को इसमें काफी घसीटा गया।

    जज़्बा प्रीमियर

    जज़्बा प्रीमियर

    जज़्बा के साथ ऐश्वर्या राय ने वापसी की थी लेकिन देखा गया कि जो अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव रहते हैं उन्होंने ऐश्वर्या राय के कमबैक पर कुछ भी नहीं लिखा। हैरत तो होना लाज़िमी था।

    अलग घर की खबरें

    अलग घर की खबरें

    खबरें आईं कि ऐश्वर्या राय अब बच्चन परिवार के घर में नहीं रहना चाहती हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या के एक अपार्टमेंट की तस्वीरें वायरल हुईं। परिवार के टूटने की खबरों के साथ।

    अमर सिंह के खुलासे

    अमर सिंह के खुलासे

    अमर सिंह ने बच्चन परिवार के बारे में कुछ खुलासे किए जिनमें सबसे अहम था जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की अनबन। हालांकि अमर सिंह ने इन खुलासों में ऐश्वर्या और अभिषेक की जी खोलकर तारीफ की थी कि दोनों बच्चे सबकी बहुत इज़्जत करते हैं।

    सरबजीत प्रीमियर

    सरबजीत प्रीमियर

    सरबजीत के प्रीमियर के दौरान तो ऐश्वर्या और अभिषेक की खुले में झड़प हो गई जहां, अभिषेक को ऐश्वर्या बुलाती रह गईं लेकिन वो उनकी बात अनसुनी कर फोटोग्राफर्स के सामने से चले गए।

    अमिताभ बच्चन का पक्षपात

    अमिताभ बच्चन का पक्षपात

    अमिताभ बच्चन का पक्षपात सबको तब नज़र आया जब वो बेटी श्वेता बच्चन के रैंप वॉक पर पहुंचे और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी डालीं। जबकि ऐश्वर्या की फिल्मों की कोई चर्चा नहीं हुई।

    ऐ दिल है मुश्किल विवाद

    ऐ दिल है मुश्किल विवाद

    ऐ दिल है मुश्किल के दौरान जया बच्चन ने कुछ अजीब अजीब से बयान दिए जैसे कि पुराने ज़माने में ढंग से सीन किए जाते थे वगैरह। तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय के सुपरहॉट फोटोशूट ने खबरों का बाज़ार गर्म किया।

    सुसाइड तक की खबरें

    सुसाइड तक की खबरें

    इसी दौरान खबरें यहां तक आ गई कि इस फोटोशूट की वजह से परिवार में इतने झगड़े हुए कि ऐश्वर्या राय ने सुसाइड करने तक की कोशिश कर डाली। हालांकि ये बस कुछ शरारती तत्वों का एक बेहुदा सा मज़ाक था।

    अभिषेक का करियर

    अभिषेक का करियर

    माना गया कि अभिषेक बच्चन का करियर ऐश्वर्या राय काफी कंट्रोल करती हैं और यही कारण है कि अभिषेक का करियर बिल्कुल डूब चुका है। क्योंकि ऐश्वर्या उन्हें कोई भी फिल्म साइन नहीं करने देतीं, रिजेक्ट पहले कर देती हैं।

    श्वेता vS ऐश्वर्या

    श्वेता vS ऐश्वर्या

    विराट कोहली के रिसेप्शन के दौरान श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय की दूरी सबको दिखाई दी। यहां तक कि पूरे परिवार ने एक साथ खड़े होकर फोटो तक नहीं खिंचवाई और कारण श्वेता ऐश्वर्या की दूरी बताया गया।

    हालांकि इन सभी कंट्रोवर्सी के बावजूद, बच्चन परिवार अभी तक बॉलीवुड का सबसे जुड़ा हुआ परिवार माना जाता है। उम्मीद है कि ये जुड़ाव हमेशा बना रहे।

    English summary
    Abhishek Bachchan proposed Aishwarya Rai Bachchan and she was always lost on Jodha Akbar sets. She also shared how her Akbar, Hrithik Roshan reacted.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X