For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक बच्चन- 'पापा ने मेरे लिए कभी फिल्म नहीं बनाई, मैंने उनकी लिए फिल्म प्रोड्यूस की है'

    |

    बॉलीवुड और नेपोटिज्म डिबेट लंबे समय से चला आ रहा है। इस विषय पर कई तरह के वाद विवाद हो चुके हैं, कई तरह के बयान दिये जा चुके हैं। हाल ही में जब अभिषेक बच्चन से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने हुए कहा कि, सच्चाई तो यह है कि मेरे पापा (अमिताभ बच्चन) ने आज कभी मेरे लिए एक फिल्म तक नहीं बनाई। बल्कि मैंने फिल्म 'पा' प्रोड्यूस की, जिसमें वो मुख्य भूमिका में थे।

    नेपोटिज्म की वजह से अभिषेक बच्चन को कई बार ट्रोल होना पड़ा है। साल 2000 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया, और तभी से उनकी तुलना उनके पिता अमिताभ बच्चन से की जाती रही थी। वहीं, लगातार फ्लॉप हुई फिल्मों को लेकर भी अभिषेक पर निशाना साधा गया है।

    अभिषेक बच्चन ने कहा, "सच यह है कि उन्होंने(अमिताभ बच्चन) कभी किसी को फोन नहीं किया। उन्होंने कभी मेरे लिए फिल्म नहीं बनाई। इसके विपरीत, मैंने उनके लिए एक फिल्म प्रोड्यूस की, जिसका नाम 'पा' है।"

    यह बिजनेस है

    यह बिजनेस है

    जूनियर बी ने आगे कहा, "लोगों को समझना चाहिए कि यह एक बिजनेस है। अगर पहली फिल्म में आप अपना टैलेंट नहीं दिखा पाए या वो फिल्म हिट नहीं हुई, तो आपको अगला प्रोजेक्ट मिलना बहुत ही मुश्किल होता है या नहीं मिलता। यही इस दुनिया की सच्चाई है।"

    मैं कई फिल्मों से रिप्लेस हुआ हूं

    मैं कई फिल्मों से रिप्लेस हुआ हूं

    फ्लॉप फिल्मों की बात पर अभिनेता ने कहा, "मैं जानता हूं कि जब मेरी फिल्म नहीं चली, मैं जानता हूं कि मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया, कुछ को बनाया नहीं जा सका। कई फिल्में शुरू हुईं लेकिन बजट की वजह से बन नहीं पाई और उस वक्त मेरे पास इतना पैसा नहीं था। यहां आप अमिताभ बच्चन के बेटे हैं.. ओह क्या नसीब लेकर पैदा हुए हो।"

    आने वाली फिल्म

    आने वाली फिल्म

    बहरहाल, अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्मों में लूडो शामिल है, जिसका निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी दिखेंगे। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

    दिनेश विजन की अगली फिल्म

    दिनेश विजन की अगली फिल्म

    इसके अलावा दिनेश विजन की अगली फिल्म से भी अभिषेक का नाम जुड़ा है, जिसमें वो एक राजनेता बने नजर आएंगे। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी यामी गौतम और निम्रत कौर।

    ड्रीम रोल

    ड्रीम रोल

    ड्रीम रोल के बारे में उन्होंने बताया कि एक्टर बनने से पहले शाहरुख ने एक बार मुझसे कहा था कि फेवरिट रोल वही होना चाहिए जो प्रजेंट टाइम पर आप कर रहे हैं, क्योंकि अगर ऐसा नहीं है तो आपने इसे क्यों चुना।

    अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं विराट कोहली के साथ तस्वीरें- फैंस ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा भी हुईं फिदा

    English summary
    Abhishek Bachchan on nepotism debate: Papa never made a film for me, I produced 'Paa' for him. He has never picked up the phone on anyone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X