For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जी सिने अवॉर्ड में एंकरिंग करेंगे जूनियर बच्चन अभिषेक

    |

    बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही रितेश देशमुख के साथ साल 2013 के जी सिने अवॉर्ड्स में एंकरिंग करते नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन इससे पहले किसी भी शो में एंकरिंग करते नज़र नहीं आए बतौर एंकर ये उनका पहला अवॉर्ड शो होगा। अभिषेक बच्चन के साथ रितेश देशमुख भी इस अवॉर्ड को लेकर काफी उत्साहित हैं। अमिताभ बच्चन तो पहले से ही टीवी एंकर के तौर पर सबसे हिट रहे हैं। उनका शो कौन बनेगा करोड़पति टीवी के हिट रियैलिटी शो में से एक है। अब अभिषेक बच्चन भी एक बार टीवी पर बतौर एंकर ही सही पर अपनी शुरुआत करना चाहते हैं।

    अभिषेक बच्चन ने कहा "मुझे बहुत खुशी है कि मैं जी सिने अवॉर्ड्स का हिस्सा बना हूं। मैं इस अवॉर्ड फंक्शन को अपने भाई समान दोस्त रितेश देशमुख के साथ होस्ट करुंगा। ऑडियंस ने मेरी और रितेश की जोड़ी को फिल्मों में एक साथ बहुत पसंद किया है और मुझे उम्मीद है कि जी सिने अवॉर्ड्स में भी वो हमारी जोड़ी पसंद करेंगे। मैंने और रितेश ने इस शो के लिये काफी मेहनत की है।" करीब 15 साल बाद जी सिने अवॉर्ड्स मुंबई में हो रहे हैं। इससे पहले ये अवॉर्ड फंक्शन दुबई, लंदन, मॉरीशन, मलेशिया, सिंगापुर और मकाउ में हुए थे।

    "अभिषेक और मैं पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे हैं। ऑडीयंस का मनोरंजन करना एक बहुत बड़ा टास्क है और मुझे उम्मीद हैकि हम दोनों मिलकर ऑडियंस को एंटरटेन कर पाएंगे।" रितेश देशमुख ने ये भी बताया कि इस बार के अवॉर्ड फंक्शन में सुपरस्टार शाहरुख खान, अनु्ष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आयुष्मान खुराना परफॉर्म करते नज़र आएंगे। रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख जी का पिछले साल ही निधन हुआ था और अपने पिता के निधन के बाद से काफी समय तक रितेश भी मीडिया से काफी दूरी बनाकर रहे। लेकिन इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रितेश अपने पिता के जाने का दुख भुलाकर लोगों को हंसाने की कोशिश करेंगे और हमें पूरी उम्मीद है कि जिस तरह अपनी फिल्मों में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से रितेश सभी को हंसने पर मजबुर कर देते थे वैसे ही इस फंक्शन में भी वो सभी को काफी एंटरटेन करेंगे।

    English summary
    Abhisehk Bachchan is all set to anchor the Zee Cine Awards 2013 along with Riteish Deshmukh. After nearly 15 years, Zee Cine Awards is returning to Mumbai. This year's ceremony will see performance by superstar Shahrukh Khan, Anushka Sharma, Katrina Kaif, Deepika Padukone and Ayushman Khurana among others.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X