For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेट एयरवेज पर गुस्साये अभिषेक, टि्वटर पर फूटा गुस्सा

    |

    बॉलीवुड के जूनियर बी यानी कि अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी गुस्से में हैं। हमेशा शांत और गंभीर रहने वाले अभिषेक मियां क्यो भड़के हुए है? इस बारे में जानने की कोशिश जब हमने की तो एक हैरत अंगेज सच सामने आया। दरअसल जूनियर बच्चन सोमवार को अपनी फिल्म की शूटिंग बोल बच्चन के लिए मुंबई से जयपुर जा रहे थे तभी उन्हें जेट एयरवेज की फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया जबकि अभिषेक के पास बोर्डिग पास था।

    अभिषेक का कहना है कि अगर मेरे पास बोर्डिंग पास था तो इसका मतलब यह हुआ कि वो टाइम पर थे लेकिन जेट ने उन्हें लेट कह कर रोक दिया। बाद में दूसरी फ्लाइट पकड़कर वह जयपुर पहुंचे। इस किस्से से गुस्साये अभिषेक बच्चन ने टि्वटर पर गु्स्सा निकाला है। अभिषेक ने टि्वट किया कि जेट एयरवेज ने मोस्ट रॉयल कस्टमर खो दिया।

    बाद में दूसरी फ्लाइट पकड़कर वह जयपुर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अभिषेक को सामान भी लोड नहीं किया गया जबकि उन्होंने अपना सामान चैक करने को कहा था। सूत्रों के मुताबिक यह पूरी तरह जेट एयरवेज के प्रतिनिधियों की गलती थी।

    English summary
    Despite being issued a boarding pass, Abhishek bachchan was not allowed to board a Jet Airways flight. The reason given was that he had come late.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X